भारत को नंबर एक बनाने के लिए भूषण कुमार की पहल में शामिल हुई श्रद्धा कपूर

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: March 28, 2019 03:46 PM2019-03-28T15:46:48+5:302019-03-28T15:46:48+5:30

जल्द ही त्रिभाषी फिल्म 'साहो ’में नज़र आने वाली अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने भूषण कुमार की पहल की सराहना की है।

shraddha kapoor joins bhushan kumars initiative to make india number one | भारत को नंबर एक बनाने के लिए भूषण कुमार की पहल में शामिल हुई श्रद्धा कपूर

भारत को नंबर एक बनाने के लिए भूषण कुमार की पहल में शामिल हुई श्रद्धा कपूर

जल्द ही त्रिभाषी फिल्म 'साहो ’में नज़र आने वाली अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने भूषण कुमार की पहल की सराहना की है।श्रद्धा ने अपने देश भारत को नंबर एक बनाने के लिए भूषण कुमार की पहल के बारे में बताते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की है।

हाल ही में, टी-सीरीज़ के प्रमुख भूषण कुमार ने देश के नागरिकों को दुनिया में भारत को सबसे ऊपर खड़ा करने के लिए एक भावनात्मक दलील की थी।

भूषण कुमार को अपना लक्ष्य हासिल करने में मदद करते हुए श्रद्धा कपूर ने कहा,"Guys have you subscribed to the T series handle as yet, if you haven't please go and do that so that Bharat wins Youtube!".

भूषण कुमार को समर्थन देने और उनकी पहल को आगे बढ़ाने के इस सफ़र में शामिल होने वाली श्रद्धा कपूर नवीनतम सेलिब्रिटी हैं।टी-सीरीज़ अब इंटरनेशनल यूट्यूबर पिउडाईपाई को हराकर दुनिया का नंबर एक यूट्यूब चैनल बन गया है।

बिज़नेस में अग्रणी संगीत कंपनी होने के नाते, टी-सीरीज़ ने फिल्मों और गानों के साथ-साथ एल्बम के साथ भी अपने लिए जगह बना ली है। 13 मार्च 2006 को स्थापित किये गए इसमें 29 उप-चैनल, गाने और फिल्म ट्रेलर शामिल हैं।

टी-सीरीज़ पिछले तीन दशकों से संगीत उद्योग का हिस्सा है, जिसके पास भाषाओं और शैलियों में संगीत की एक विस्तृत सूची है।

Web Title: shraddha kapoor joins bhushan kumars initiative to make india number one

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे