श्रद्धा कपूर के इंस्टाग्राम पर हुए 5 करोड़ फॉलोअर्स, अब सिर्फ इन सेलेब्स से हैं पीछे

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 11, 2020 01:28 PM2020-07-11T13:28:52+5:302020-07-11T13:46:44+5:30

श्रद्धा कपूर इंस्टाग्राम पर काफी पसंद की जाने वाली अदाकाराओं में से एक हैं और अब एक्ट्रेस के 50 मिलियन यानी 5 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हो गए हैं।

shraddha kapoor instagram followers actress crossed 50 million | श्रद्धा कपूर के इंस्टाग्राम पर हुए 5 करोड़ फॉलोअर्स, अब सिर्फ इन सेलेब्स से हैं पीछे

श्रद्धा कपूर के 5 करोड़ फॉलोअर्स (इंस्टाग्राम फोटो)

Highlightsबॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अपनी नायाब एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं श्रद्धा ने अपने अब तक के करियर में एक से एक नायाब फिल्में की हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अपनी नायाब एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। श्रद्धा ने अपने अब तक के करियर में एक से एक नायाब फिल्में की हैं। श्रद्धा कपूर अपने फैंस से सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी रहती हैं। इंस्टाग्राम पर श्रद्धा कपूर ने फॉलोअर्स के मामले में कई स्टार्स को पीछे छोड़ दिया है और अब वह बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली सेलेब बन गई हैं। 

श्रद्धा कपूर सोशल मीडिया पर अपनी फिल्मों के साथ साथ अपनी तस्वीरों को लेकर भी चर्चा में रहती हैं और उनकी तस्वीरों को लोग काफी पसंद भी करते हैं। श्रद्धा सोशल पर अपने फैंस से जुड़े रहने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं।

अब श्रद्धा कपूर के इंस्टाग्राम पर 50 मिलियन यानी 5 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हो गए हैं। श्रद्धा कपूर अब सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले बॉलीवुड सेलेब्स की लिस्ट में तीसरे स्थान पर हैं। श्रद्धा कपूर से ऊपर प्रिंयका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण का नाम शामिल है। प्रियंका और दीपिका के श्रद्धा से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। अगर फॉलोअर्स की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा के 54.7 और दीपिका पादुकोण के 50.3 फॉलोअर्स हैं।

अब ऐसा लग रहा है कि श्रद्धा जल्द ही दीपिका पादुकोण को भी पीछे छोड़ देगीं। वहीं आलिया भट्ट के 47.8 फॉलोअर्स हैं और वह चौथे स्थान पर हैं।

श्रद्धा कपूर करियर

श्रद्धा कपूर ने अपने अभिनय करियर की शुरूआत फिल्‍म 'तीन पत्‍ती' से की थी। फिल्‍म तो ज्‍यादा नहीं चली लेकिन श्रद्धा के अभिनय को सराहा गया और उन्‍हें नवोदित अभिनेत्री के तौर पर फिल्‍मफेयर अवार्ड के लिए भी नामांकित किया गया। इसके बाद वे फिल्‍म 'लव का दि एंड' में दिखाई दीं लेकिन फिल्‍म 'आशिकी2' ने उन्‍हें फिल्‍म इंडस्‍ट्री में असली पहचान दिलाई और फिल्‍म को हर तरफ से सराहा गया। इसके बाद तो उनके करियर में सब कुछ अच्‍‍‍छा ही होता गया और उन्‍होंने एक विलन, हैदर, एबीसीडी 2, बागी, अ फ्लाइंग जेट, हाफ गर्लफ्रैंड, और स्‍त्री जैसी कई हिट फिल्‍में की हैं। 

Web Title: shraddha kapoor instagram followers actress crossed 50 million

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे