Sholay actor Mac Mohan’s daughters take skateboarding route to make a film on girl power | शोले के 'सांभा' की बेटियां करेंगी बॉलीवुड में एंट्री, एक्टिंग नहीं ये काम करती आएंगी नजर
शोले के 'सांभा' की बेटियां करेंगी बॉलीवुड में एंट्री, एक्टिंग नहीं ये काम करती आएंगी नजर

बॉलीवुड में बैक टू बैक स्टारकिड अपनी एंट्री कर रहे हैं। इसी बीच शोले के सांभा यानी मोहन माकिजानी उर्फ मैक मोहन की बेटियों की भी अब एंट्री को तैार हैं। मोहन की दो बेटियां हैं जिनके नाम मंजरी और विनती हैं। 

यह स्टार किड्स भी भी फिल्मों में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। दोनों इस डेब्यू के लिए देश की पहली स्केटबोर्डिंग पर आधारित फिल्म बनाने वाले हैं। जो फैंस के बीच छा जाने वाली है।

मैक मोहन की बड़ी बेटी मंजरी कई बड़े फिल्म निर्देशकों के साथ काम कर चुकी हैं। उन्होंने टॉम क्रूज़ की फिल्म मिशन इम्पोसिबल गोस्ट प्रोटोकॉल, वेक अप सिड और विशाल भारद्वाज की फिल्म सात खून माफ पर भी काम किया है। 

वहीं मंजरी तीन शॉर्ट फिल्म्स डायरेक्ट करने के बाद अब एक डायरेक्टर भी हैं। मंजरी ने डेजेर्ट डॉलफिन" नामक फिल्म को बनाने का निर्णय लिया है। इस फिल्म को मंजरी की छोटी बहन विनती प्रोड्यूस करेंगी।  


Web Title: Sholay actor Mac Mohan’s daughters take skateboarding route to make a film on girl power
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे