टीम इंडिया की हार का शोभा डे ने उड़ाया मजाक, कहा-अच्छा नहीं हुआ...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 11, 2019 10:03 AM2019-07-11T10:03:04+5:302019-07-11T10:03:04+5:30

शोभा डे ने ट्वीट करके भारत की हार का मजाक उड़ाया है।शोभा डे ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पर एक मीम शेयर किया है

shobhaa de trolled on social media team india meem | टीम इंडिया की हार का शोभा डे ने उड़ाया मजाक, कहा-अच्छा नहीं हुआ...

टीम इंडिया की हार का शोभा डे ने उड़ाया मजाक, कहा-अच्छा नहीं हुआ...

भारत को न्यूजीलैंड ने वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में 18 रनों से हरा दिया है। इसके साथ ही भारत का वर्ल्डकप में सफर भी खत्म हो गया है। भारत की इस हार के बात लोगों को जमकर प्रतिक्रियाएं सोशल मीडिया पर आ रही हैं। इस लिस्ट में शोभा डे भी शामिल हो गई हैं।

शोभा डे ने ट्वीट करके भारत की हार का मजाक उड़ाया है। शो मे ट्वीट करके एक फोटो शेयर की जिसमें  धोनी के मैदान में लेटने वाली पुरानी फोटो है उनके साथ में अनुष्का शर्मा बैठी हैं जो सुई धागा फिल्म के सीन का रूप है। 

यानि शोभा ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पर एक मीम शेयर किया है इस फोटो को शेयर करते हुए शोभा ने लिखा है कि अच्छा नहीं हुआ! लेकिन वह जीवन है। और क्रिकेट।


शोभा का ट्वीट सोशल मीडिया पर छा गया है। इस ट्वीट पर उन्हें सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर घेरा है।  यूजर्स ने शोभा डे को जमकर ट्रोल भी किया है।

 यूजर ने जवाब में लिखा कि दुखद है कि आप उसे इसमें घसीट रही हैं, लेकिन हम आपसे और क्या उम्मीद कर सकते हैं? आपको पता है कि मैं आपको क्यों फॉलो करता हूं? ताकि खुद को एंटरटेन कर सकूं।

वहीं, न्यूजीलैंड की टीम लगातार दूसरी बार फाइनल में पहुंची है। पिछले वर्ल्ड कप में फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड को मात देकर खिताब पर कब्जा किया था। वहीं भारतीय टीम की लगातार दूसरी बार सेमीफाइनल में हार का सामना करना पड़ा है। पिछले वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को हराकर फाइनल में जगह बनाई थी।

Web Title: shobhaa de trolled on social media team india meem

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे