शादी के दस साल बाद भी पति राज के लिए बेहद रोमांटिक हैं शिल्पा शेट्टी, लिखा दिल छू जाने वाला खत

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 8, 2019 02:38 PM2019-02-08T14:38:28+5:302019-02-08T14:46:35+5:30

Valentine's week Special: शिल्पा के द्वारा शेयर की गई इस फोटो में वो अपने पति राज कुंद्रा के साथ नजर आ रही हैं।

shilpa shetty raj kundra love story emotional note | शादी के दस साल बाद भी पति राज के लिए बेहद रोमांटिक हैं शिल्पा शेट्टी, लिखा दिल छू जाने वाला खत

शादी के दस साल बाद भी पति राज के लिए बेहद रोमांटिक हैं शिल्पा शेट्टी, लिखा दिल छू जाने वाला खत

आजकल प्यार का मौसम है और वैलेंटाइन वीक चल रहा है। ऐसे में प्रपोज डे के मौके पर सेलेब अलग अगल स्टाइस से अपने पार्टनर को प्रपोज कर रहे हैं। प्रपोज डे के मौके पर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी एक खूबसूरत सी फोटो शेयर की है।

शिल्पा के द्वारा शेयर की गई इस फोटो में वो अपने पति राज कुंद्रा के साथ नजर आ रही हैं। राज ने शिल्पा का हाथ भी थामा हुआ है, इस फोटो के साथ शिल्पा ने राज का प्रपोजल याद किया है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- "Major throwback. ये फोटो 11 साल पुरानी है जब आपके मुझे प्रपोज किया था। मुझे आज भी याद है आपने ली ग्रैंड होटल पेरिस का पूरा बैंकेट हॉल बुक कर लिया था।

मुझे ये कहकर बुलाया ता कि अर्ली सपर करना है और मैं अंदर आई तो अपने घुटनों पर बैठ कर आपने मुझे रिंग के साथ सप्राइज किया था। म्यूजिक भी बज रहा था, Ufff, वो प्रपोजल मेरे सपनों से परे थे । उस वक्त से अभी तक आप मेरे सपनों को पूरा कर रहे हैं। ये सब देखकर मैं बहुत इमोशनल हो गई थी, ये बहुत सारी यादे हैं। कुकी आप मेरे वैलंटाइन हैं और हमेशा रहेंगे। आपको एक और सफलता के लिए बधाई।

शिल्पा और राज की शादी को 10 साल हो गए हैं। ऐसे में इतने साल बाद जिस तरह से एक्ट्रेस ने प्यार को एक्सप्रेस किया है वह फैंस के बीच छा गया है। नवंबर 2009 में शिल्पा, राज कुंद्रा के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं, उनका एक बेटा भी है।

English summary :
Valentine's week Special: Bollywood famous actress shilpa shetty husband raj kundra wrote love letter and shared over social media.


Web Title: shilpa shetty raj kundra love story emotional note

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे