भांग के नशे में दोस्त के साथ नागिन डांस पर झूमीं शिल्पा शेट्टी, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 11, 2020 10:47 AM2020-03-11T10:47:39+5:302020-03-11T10:47:39+5:30

शिल्पा शेट्टी लंबे समय बाद फिल्म 'निकम्मे' और 'हंगामा 2' से बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली हैं हालांकि छोटे पर्दे पर और सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं।

Shilpa Shetty Holly celebration after she had a sip of Bhang | भांग के नशे में दोस्त के साथ नागिन डांस पर झूमीं शिल्पा शेट्टी, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

भांग के नशे में दोस्त के साथ नागिन डांस पर झूमीं शिल्पा शेट्टी, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

Highlights10 मार्च को देशभर में होली का त्योहार मनाया गयाशिल्पा अपनी नायाब एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं

10 मार्च को देशभर में होली का त्योहार मनाया गया। हर किसी ने इस खास दिन को प्यार और उत्साह के साथ मनाया। वहीं बॉलीवुड सेलेब्स भी होली के रंग में रंगे नजर आए। इसका प्रूफ हैं एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी। शिल्पा अपनी नायाब एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। लेकिन होली का उनका एक खास वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

शिल्पा शेट्टी लंबे समय बाद फिल्म 'निकम्मे' और 'हंगामा 2' से बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली हैं हालांकि छोटे पर्दे पर और सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं।अब बात एंजॉय करने की हो तो होली के त्योहार पर शिल्पा कुछ अनोखा ना करें ऐसा कैसे हो सकता है।

शिल्पा शेट्टी ने होली के मौके पर हर साल की तरह से अपने घर पर दोस्तों के लिए एक खास पार्टी रखी थी। इस पार्टी में शिल्पा ने अपने दोस्तों के साथ जमकर रंग खेला और मस्ती की। ऐसे में अब साल 2017 का ऐसा ही एक वीडियो सामने आया था जो काफी वायरल हुआ था।

ऐसे में वह वीडियो एक बार फिर से सोशल मीडिया पर छा गया है। ये वीडियो शिल्पा के पति राज कुंद्रा ने शेयर किया है।वीडियो में देख  सकते हैं कि शिल्पा शेट्टी भांग के नशे में चूर नजर आ रही हैं। शिल्पा अपनी दोस्त के साथ दोनों हाथ उठाकर नागिन डांस करती नजर आई थीं, जबकि शमिता शेट्टी वीडियो बना रही हैं।

वहीं वीडियो के साथ राज कुंद्रा ने कैप्शन में लिखा- 'दो घूंट भांग का ये असर है। ये वीडियो पुराना जरुर है लेकिन इस बार ही होली में वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो  रहा है। इस वीडियो पर लोग जमकर प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

Web Title: Shilpa Shetty Holly celebration after she had a sip of Bhang

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे