अभिनेत्री-मॉडल शर्लिन चोपड़ा मुसीबत में, राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी ने 50 करोड़ का मानहानि का केस किया

By सतीश कुमार सिंह | Published: October 19, 2021 05:20 PM2021-10-19T17:20:03+5:302021-10-19T17:30:39+5:30

शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ कथित रूप से यौन उत्पीड़न, धोखाधड़ी और आपराधिक धमकी के लिए शिकायत दर्ज की थी।

Shilpa Shetty her husband Raj Kundra file defamation suit of Rs 50 crores against Sherlyn Chopra  | अभिनेत्री-मॉडल शर्लिन चोपड़ा मुसीबत में, राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी ने 50 करोड़ का मानहानि का केस किया

शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ 50 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा दायर किया है। 

Next
Highlightsअभिनेत्री-मॉडल शर्लिन चोपड़ा से करीब आठ घंटे तक पूछताछ की थी।कुंद्रा के साथ थोर्पे को भी 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था। कुंद्रा (46) को न्यायिक हिरासत में मध्य मुंबई की आर्थर रोड जेल में रखा गया था।

मुंबईः अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा ने शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ 50 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा दायर किया है। चोपड़ा ने राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ कथित रूप से यौन उत्पीड़न, धोखाधड़ी और आपराधिक धमकी के लिए शिकायत दर्ज की थी।

जवाब में राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी ने अब शर्लिन चोपड़ा को सीधे कोर्ट में ले लिया है। राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के वकीलों ने कहा है कि शर्लिन चोपड़ा द्वारा लगाए गए सभी आरोप झूठे हैं। वकीलों ने कहा कि हमने शर्लिन के खिलाफ 50 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा दायर किया है। शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के वकीलों ने शर्लिन चोपड़ा को नोटिस जारी कर आरोप लगाया है कि उनके आरोप झूठे, निराधार और निराधार हैं।

नोटिस में यह भी कहा गया है कि शर्लिन चोपड़ा ने शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा को समाज में बदनाम करने के लिए इस तरह के झूठे आरोप लगाए। वकीलों ने कहा, "हमें भारतीय न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है और हमने शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ 50 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा दायर किया है।"

कारोबारी राज कुंद्रा हाल में मुंबई की जेल से बाहर आए थे। अश्लील फिल्म मामले में दो महीने पहले गिरफ्तार किए गए मुख्य आरोपी कुंद्रा को जमानत मिली थी। मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट एसबी भाजीपाले ने 50,000 रुपये का मुचलका भरने पर कुंद्रा की जमानत अर्जी मंजूर कर ली थी।

कुंद्रा के सहयोगी और सह-आरोपी रयान थोर्पे को भी अदालत ने कथित रूप से अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के माध्यम से उन्हें प्रसारित करने के मामले में जमानत दे दी थी। कुंद्रा के साथ थोर्पे को भी 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था। कुंद्रा (46) को न्यायिक हिरासत में मध्य मुंबई की आर्थर रोड जेल में रखा गया था।

पुलिस ने अश्लील (पोर्न) फिल्मों संबंधी मामले में अभिनेत्री-मॉडल शर्लिन चोपड़ा से करीब आठ घंटे तक पूछताछ की थी, जिसमें व्यवसायी राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया था। उल्लेखनीय है कि मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने वयस्क फिल्मों का निर्माण करने और मोबाइल ऐप के जरिये इन्हें जारी करने के आरोप में फरवरी 2021 में प्राथमिकी दर्ज की थी।

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति कुंद्रा को मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने भारतीय दंड संहिता, सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम और महिलाओं का अश्लील चित्रण (निषेध) अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज करने के बाद गिरफ्तार किया था।

Web Title: Shilpa Shetty her husband Raj Kundra file defamation suit of Rs 50 crores against Sherlyn Chopra 

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे