शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया ये डांसिंग वीडियो, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 25, 2019 03:08 PM2019-09-25T15:08:26+5:302019-09-25T15:08:26+5:30

25 साल पुराने गाने को एक खास वीडियो सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है।

shilpa shetty celebrates 25 years of main khiladi tu anari | शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया ये डांसिंग वीडियो, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया ये डांसिंग वीडियो, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

शिल्पा शेट्टी एक लंबे समय से बॉलीवुड से दूर हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस खासा एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया पर फैंस के लिए शिल्पा आए दिन कोई ना कोई पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में इस्टाग्राम पर एक खास वीडियो शिल्पा ने शेयर किया है। इस वीडिया में कुछ लड़कियां चुरा के दिल मेरा पर डांस करती नजर आ रही हैं।

25 साल पहल रिलीज हुई मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी के इस गाने को फैंस आज भी जमकर पसंद करते हैं। इस गाने में खुद शिल्पा शेट्टी नजर आईं थीं। एक्ट्रेस के साथ अक्षय कुमार भी दिखे थे। साथ भी सैफ और राजेश्वरी की जोड़ी दिखी थी।

ये खास फिल्म 23 सितंबर 1994 में रिलीज की गई थी। इस फिल्म का निर्देशन समीर मालकन ने किया था। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म सफल रही थी और जमकर कमाई की थी।

वीडियो शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा है कि क्रेजी लड़की # ट्राइ पोस्ट पोस्ट-अप ... #ChuraKeDilMera #MainKhiladiTuAnari के 25 साल पूरे होने का जश्न ...मेरे जीवन में इस प्रमुख मील के पत्थर के लिए @venusmovies, #RatanJainजी,@akshaykumar,#SaifAliKhan,@raageshwariworld का हार्दिक आभार।हमेशा इतना क्षमाशील और प्यार से भरा रहने के लिए हर प्रशंसक को धन्यवाद। पी। एस .: लव यू गुरुल्स ... इतनी मेहनत करने की कोशिश के लिए!

फिल्म में अक्षय कुमार पुलिस ऑफीसर के रोल में नजर आए थे। जबकि सैफ दीपक के रोल में दिखे थे। दोनों के साथ की थ्रोबैक फोटो भी जमकर वायरल हुई थी। जिसमें अक्षय और सैफ एक दूसरे से बातें करते नजर आए थे।

Web Title: shilpa shetty celebrates 25 years of main khiladi tu anari

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे