यह मेरे ऐप के लिए शूट का पहला दिन था, शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा संग साझा की तस्वीर, यूजर कहने लगे ऐसी बात

By अनिल शर्मा | Published: August 12, 2021 01:34 PM2021-08-12T13:34:00+5:302021-08-12T13:43:24+5:30

इस बीच शर्लिन चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर राज कुंद्रा संग एक तस्वीर साझा की है और दावा किया है कि यह तस्वीर राज कुंद्रा की कंपनी आर्म्सप्राइम द्वारा आयोजित 'द शर्लिन चोपड़ा' ऐप के लिए शूट के पहले दिन का है।

Sherlyn Chopra shared a picture with Raj Kundra claim It was the first day shoot for hotshot app | यह मेरे ऐप के लिए शूट का पहला दिन था, शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा संग साझा की तस्वीर, यूजर कहने लगे ऐसी बात

यह मेरे ऐप के लिए शूट का पहला दिन था, शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा संग साझा की तस्वीर, यूजर कहने लगे ऐसी बात

Highlightsशर्लिन चोपड़ा ने भी राज कुंद्रा पर कई आरोप लगाए थेट्विटर पर शर्लिन ने राज कुंद्रा के साथ तस्वीर साझा की हैट्विटर यूजर्स उस तस्वीर को लेकर शर्लिन को ट्रोल कर रहे हैं

मुंबईः कथित तौर पर ऐप्स के जरिए अश्लील सामग्री बनाने और स्ट्रीमिंग करने के आरोप में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति व कारोबारी राज कुंद्रा जेल में हैं। मामले में जांच टीम ने मॉडल शर्लिन चोपड़ा से 8 घंटे तक पूछताछ की थी जिसमें कई खुलासे हुए थे। 

इस बीच शर्लिन चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर राज कुंद्रा संग एक तस्वीर साझा की है और दावा किया है कि यह तस्वीर राज कुंद्रा की कंपनी आर्म्सप्राइम द्वारा आयोजित 'द शर्लिन चोपड़ा' ऐप के लिए शूट के पहले दिन का है। हालांकि यूजर्स इसे संपादित तस्वीर बता रहे हैं और इसके लिए शर्लिन चोपड़ा को काफी ट्रोल कर रहे हैं।

ट्विटर पर तस्वीर साझा करते हुए शर्लिन चोपड़ा ने लिखा है- 29 मार्च, 2019 का दिन था। आर्म्सप्राइम द्वारा आयोजित 'द शर्लिन चोपड़ा' ऐप का पहला कंटेंट शूट होने जा रहा था। मेरे लिए यह एक नया अनुभव था क्योंकि पहले कभी किसी ऐप के साथ मैं जुड़ी नहीं थी। उम्मीद और जोश का माहौल था।

इस तस्वीर में शर्लिन चोपड़ा बीच में बैठी हैं जो बिकीनी टॉप पहनी दिख रही हैं, वहीं राज उनके बाजू में बैठे हुए विक्टरी साइन बनाकर पोज कर रहे हैं। तस्वीर में राज कुंद्रा के कंधों पर लाइनिंग दिख रही है जिसको यूजर्स हाइलाइट कर तस्वीर को संपादित किया हुआ बता रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा- नाइस एडिटिंग मैम। एक अन्य ने लिखा- खराब फोटोशॉप कौशल। इसके साथ एक यूजर ने कहा- मैं कुंद्रा का पक्ष नही ले रहा लेकिन गौर से देखो, साफ पता चल रहा है कि ये फोटो एडिटिंग की हुई है। इसमे कुंद्रा के पीछे देखो और फिर नीचे देखो तीनो की चप्पल जूते की परछाई में फर्क है। फिर कुंद्रा की दोनों हाथ की कलाई देखो।


एक और यूजर ने कहा कि कुंद्रा की फोटो एडिट कर रखी है। साफ पता चल रहा है, और वैसे भी अब पैसे नहीं मिल रहे होंगे इसलिए विरोध कर रही है। वहीं एक यूजर ने हूबहू तस्वीर साझा करते हुए दावा किया कि ये वास्तविक फोटो है। जिसमें तीन हीं चार लोग दिख रहे हैं। चौथा व्यक्ति राज कुंद्रा के कंधे पर अपना हाथ रखा हुआ है जो शर्लिन की साझा की हुई तस्वीर से गायब है।

शर्लिन ने भी राज कुंद्रा पर कई आरोप लगाए थे। शर्लिन के मुताबिक, राज कुंद्रा ने ही उन्हें एडल्ट फिल्मों के बिजनेस में धकेला है। राज ने उन्हें एडल्ट कंटेंट में काम करने को कहा था। पहले एक रोल ऑफर किया गया फिर बाद में एडल्ट कंटेंट बनाने को कहा।

Web Title: Sherlyn Chopra shared a picture with Raj Kundra claim It was the first day shoot for hotshot app

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे