शर्लिन चोपड़ा ने शेयर की वीडियो, दिखाया ग्लैमरस अंदाज

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 12, 2019 10:39 AM2019-07-12T10:39:33+5:302019-07-12T10:39:33+5:30

एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ाने अपना सेमीन्यूड वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह काफी सेक्सी अंदाज में नजर आ रही हैं।

sherlyn chopra glamour look latest News update in hindi | शर्लिन चोपड़ा ने शेयर की वीडियो, दिखाया ग्लैमरस अंदाज

शर्लिन चोपड़ा ने शेयर की वीडियो, दिखाया ग्लैमरस अंदाज

अपनी हॉट अदाओं से एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा आए दिन बवाल मचाती रहती हैं। शर्लिन ने अपनी अदाओं के हॉट डोज एक बार फिर से फैंस को दिया है। एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ाने अपना सेमीन्यूड वीडियो शेयर किया है।

इस वीडियो में वह काफी सेक्सी अंदाज में नजर आ रही हैं। जिसनें लाल अवतार में नजर आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है मार डाला है। वीडियो में वह फैंस को अपनी अदाओं से मदहोश करने की कोशिश कर रही हैं। 


जिसमें वह रेड ब्रा और पेंटी के साथ सर्ग पहने नजर आ रही हैं। शर्लिन का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। ऐसा पहली बार नहीं है जब शर्लिन ने सेमी न्यूड हो कर फैंस को लुभाया हो ऐसा वह पहले भी कई बार कर चुकी हैं। 

जारी किए गए वीडियो के किए वह अपने शर्लिन चोपड़ा एप का प्रचार करती नजर आई हैं। इस एप में शर्लिन के हॉट वीडियो और फोटो फैंस को मौजूद मिलेंगी।

टीम इंडिया को शर्लिन ने किया सपोट

शर्लिन ने टीम के सपोर्ट का एक सेक्सी वीडियो शेयर किया था। वीडियो में शर्लिन ब्लू जर्सी पहने नजर आ रही थीं।  साथ ही एक्ट्रेस रैप सांग गाती भी नजर आईं। वह  न्यूजीलैंड से टीम जीतने की बात कह रही थीं।

Web Title: sherlyn chopra glamour look latest News update in hindi

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे