बैडरूम का शर्लिन चोपड़ा ने हॉट वीडियो किया शेयर, फैंस देखकर हो जाएंगे मदहोश

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 5, 2019 11:33 AM2019-08-05T11:33:18+5:302019-08-05T11:33:18+5:30

आए दिन एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा अपनी बोल्ड फोटो और वीडियो फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं। अब एक्ट्रेस ने महदोश करने वाला बोल्ड वीडियो शेयर किया है।

sherlyn chopra bedroom video viral | बैडरूम का शर्लिन चोपड़ा ने हॉट वीडियो किया शेयर, फैंस देखकर हो जाएंगे मदहोश

बैडरूम का शर्लिन चोपड़ा ने हॉट वीडियो किया शेयर, फैंस देखकर हो जाएंगे मदहोश

Highlightsकामसूत्र एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा अपनी अदाओं के कारण आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। शर्लिन चोपड़ा सोशल मीडिया पर अपनी हॉट अदाओं से आग लगाती रहती हैं।


कामसूत्र एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा अपनी अदाओं के कारण आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। शर्लिन चोपड़ा सोशल मीडिया पर अपनी हॉट अदाओं से आग लगाती रहती हैं। आए दिन एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा अपनी बोल्ड फोटो और वीडियो फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं। अब एक्ट्रेस ने महदोश करने वाला बोल्ड वीडियो शेयर किया है।

इस वीडियो को देखकर फैंस का पसीना छूटने वाला है।वीडियो में शर्लिन हमेशा की तरह से बेहद बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं।


इस वीडियो में वह बैडरूम में नजर आ रही हैं। जिसमें उन्होंने व्हाइट कलर के कपड़े पहने हुए हैं। यहां वह अपनी सेक्सी अदाओं से फैंस को मोहित करने की कोशिश कर रही हैं। वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है कि रौंची साहसिक!।

हमेशा की तरह से फैंस के बीच शर्लिन का ये वीडियो भी छा गया है। फैंस इस वीडियो को देखकर दीवाने हो गए हैं और जमकर कमेंट कर रहे हैं। शर्लिन के इस वीडियो पर फैंस अपने ही अंदाज में प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

क्रिकेट का चढ़ा था खुमार

शर्लिन ने बेहद बोल्ड अंदाज में फैंस के लिए अपना वीडियो शेयर किया था । इस वीडियो में एक्ट्रेस सेक्सी अंदाज में पोज देती नजर आईं। इस दौरान शर्लिन बिकिनी अवतार में नजर आईं। उनके हाथ में बैट भी नजर आया। 

ऐसा लग रहा है कि पिच पर खड़े होकर अपने हॉट अंदाज से क्रिकेट खेल रही हों।ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर छा गया । ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब शर्लिन ने इस तरह का वीडियो फैंस के लिए शेयर किया हो। इससे पहले भी वह इस तरह का अपना अवतार पेश कर चुकी हैं।

Web Title: sherlyn chopra bedroom video viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे