VIDEO: सिद्धार्थ शुक्ला से शादी करना चाहती हैं सना, कहा- 'पक्का कर लूंगी, पहले आप...'

By अमित कुमार | Published: February 18, 2020 03:59 PM2020-02-18T15:59:30+5:302020-02-18T15:59:30+5:30

एक प्रोमो में दिखाया गया है कि शहनाज के शो में सिद्धार्थ शुक्ला भी आएंगे। सिद्धार्थ को देखते ही शहनाज उन्हें प्यार से गले लगा लेती हैं।

Shehnaaz Gill Want Marry Sidharth shukla said On Instagram video viral | VIDEO: सिद्धार्थ शुक्ला से शादी करना चाहती हैं सना, कहा- 'पक्का कर लूंगी, पहले आप...'

बिग बॉस शो के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज कौर गिल।

Highlightsशो के दौरान शहनाज ने सिद्धार्थ को लेकर कहा था कि मुझे ट्रॉफी नहीं तुझे जीतना है। शहनाज के इस तरह के बयानों के बाद फैंस की नजर भी इन दोनों पर थी।एक फैन ने शहनाज से सवाल किया कि जब आप सिद्धार्थ से प्यार करती हैं तो फिर उनसे शादी क्यों नहीं कर लेती?

'बिग बॉस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज कौर गिल उर्फ सना शो के दौरान सुर्खियां बटोरने में कामयाब रहे। बिग बॉस के 13वें सीजन में इन दोनों को लेकर कई तरह की खबरें सामने आती रही। शहनाज खुलेआम यह भी कह चुकी हैं कि वो सिद्धार्थ से प्यार करती हैं। शो के दौरान उन्होंने सिद्धार्थ को लेकर कहा था कि मुझे ट्रॉफी नहीं तुझे जीतना है। शहनाज के इस तरह के बयानों के बाद फैंस की नजर भी इन दोनों पर थी।

शहनाज फिलहाल अपने नए शो 'मुझसे शादी करोगी' में बिजी हैं। इस शो के एक प्रोमो में दिखाया गया है कि शो में सिद्धार्थ शुक्ला भी आएंगे। सिद्धार्थ को देखते ही शहनाज उन्हें प्यार से गले लगा लेती हैं। वहीं दूसरी ओर शहनाज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह सिद्धार्थ के साथ अपनी शादी को लेकर फैंस के सवालों का जवाब दे रही हैं। 

एक फैन ने शहनाज से सवाल किया कि जब आप सिद्धार्थ से प्यार करती हैं तो फिर उनसे शादी क्यों नहीं कर लेती? इसका जवाब देते हुए शहनाज ने कहा, ' पक्का कर लूंगी पहले आप उसे बोलो। प्रॉमिस आप बोलो उसको मेरे से शादी करने को। मैं बहुत ज्यादा बिग बॉस को मिस करती हूं और सिद्धार्थ शुक्ला को भी काफी मिस करती हूं।' 

वहीं शहनाज और सिद्धार्थ का मस्ती भरा एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इंस्टाग्राम पर मिस्टर खबरी अकाउंट द्वारा इस वीडियो को साझा किया है। शहनाज के शो में सिद्धार्थ के आने पर मनीष पॉल ने भी उनसे काफी मजे लिए। 

Web Title: Shehnaaz Gill Want Marry Sidharth shukla said On Instagram video viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे