तीन तलाक बिल पास होने के बाद शत्रु भी हुए पीएम मोदी के मुरीद, मुस्लिम महिलाओं के लिए बताया एतिहासिक कदम

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 1, 2019 01:24 PM2019-08-01T13:24:48+5:302019-08-01T13:24:48+5:30

शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट करके इस बिल को महिलाओं के हक का बताया है। शत्रुघ्न ने दो ट्वीट किए हैं।

Shatrughan sinha praises pm modi after triple talaq bill passed | तीन तलाक बिल पास होने के बाद शत्रु भी हुए पीएम मोदी के मुरीद, मुस्लिम महिलाओं के लिए बताया एतिहासिक कदम

तीन तलाक बिल पास होने के बाद शत्रु भी हुए पीएम मोदी के मुरीद, मुस्लिम महिलाओं के लिए बताया एतिहासिक कदम

Highlightsतमाम परेशानियों के बाद आखिरकार तीन तलाक बिल दोनों सदनों में पास हो ही गया हैअब सभी मुस्लिम महिलाओं को तीन तलाक के दर्द के मुक्ति मिल जाएगी।

तमाम परेशानियों के बाद आखिरकार तीन तलाक बिल दोनों सदनों में पास हो ही गया है। अब सभी मुस्लिम महिलाओं को तीन तलाक के दर्द के मुक्ति मिल जाएगी। इस बिल के पास होने पर हर कोई मोदी सरकार की जमकर तारीफ कर रहे हैं। इस लिस्ट में कांग्रेस के नेता शत्रुघ्न सिन्हा भी शामिल हो गए हैं।

शत्रुघ्न सिन्हा  ने ट्वीट करके इस बिल को महिलाओं के हक का बताया है। शत्रुघ्न ने दो ट्वीट किए हैं। उन्होंने ट्वीट करके लिखा है कि  सशक्तिकरण और लैंगिक समानता की दिशा में हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सराहनीय प्रयास।हमारे दोस्त और केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के टीमवर्क का भी इस ऐतिहासिक उपलब्धि को हासिल करने में महत्वपूर्ण योगदान रहा।उन्होंने आगे लिखा यह कदम महिलाओं और विशेष रूप से हमारी मुस्लिम बहनों की गरिमा सुनिश्चित करेगा।


अंत में, #TripleTalaqBill के रूप में बड़ी बधाई अब हमारी मुस्लिम महिलाओं के लिए एक बड़ी राहत है। एक सुपर मील का पत्थर, अंत में मोड़ आता है, क्योंकि महिलाओं को न्याय, सम्मान और सम्मान दिया गया है, वास्तव में इस बिल के लायक हैं। महिलाओं के लिए एक बड़ी जीत है। शत्रुघ्न के इन ट्वीट पर लोगों की जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।


शत्रुघ्न से पहले अशोक पंडित ने भी ट्वीट करके लिखा कि नरेंद्र मोदी सरकार ने इतिहास रच दिया। तीन तलाक बिल पास हो गया। उन सभी मुस्लिम महिलाओं को बहुत बधाई, जो पीड़ित थीं और जो भविष्य में इस संकट से जूझती।

Web Title: Shatrughan sinha praises pm modi after triple talaq bill passed

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे