शत्रुघ्न सिन्हा का पीएमसी बैंक घोटाले पर फूटा गुस्सा, लिखा-सरकार/आरबीआई होते कौन हैं...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 21, 2019 12:50 PM2019-11-21T12:50:18+5:302019-11-21T12:50:18+5:30

शत्रुघ्न सिन्हा ने हाल ही में अयोध्या पर आए फैसले पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी थी। अब उन्होंने पीएमसी मामले पर टिप्पणी दी है।

shatrughan sinha angry twitter reaction on pmc bank | शत्रुघ्न सिन्हा का पीएमसी बैंक घोटाले पर फूटा गुस्सा, लिखा-सरकार/आरबीआई होते कौन हैं...

शत्रुघ्न सिन्हा का पीएमसी बैंक घोटाले पर फूटा गुस्सा, लिखा-सरकार/आरबीआई होते कौन हैं...

Highlightsबॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह आए दिन किसी ना किसी मुद्दे पर ट्वीट करते रहते हैं।

बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह आए दिन किसी ना किसी मुद्दे पर ट्वीट करते रहते हैं। वह एक जरूरी मुद्दे पर अपनी राय व्यक्त करते रहते हैं। अब नेता और एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएमसी बैंक का मुद्दा सोशल मीडिया पर उठाया है। शत्रुघ्न ने इसको लेकर ट्वीट किया है और सरकार पर निशाना साधने की कोशिश की है।

शत्रुघ्न सिन्हा ने हाल ही में अयोध्या पर आए फैसले पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी थी। अब उन्होंने पीएमसी मामले पर टिप्पणी दी है। शत्रु के इस ट्वीट पर यूजर्स ने भी जमकर रिएक्शन दिए हैं।शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर से ट्वीट पर जरूरी मुद्दा उठाया है।

शत्रुघ्न सिन्हा ने लिखा है कि सर क्या हम आपका ध्यान पीएमसी बैंक (PMC Bank) के खाताधारकों की ओर दिला सकते हैं। वे पिछले कुछ महीने से अपने खुद के पैसे के लिए परेशान हैं, और उनकी जरूरत तर्कपूर्ण है. आखिरकार यह उनका मेहनत का पैसा है। हम/सरकार/आरबीआई उनके पैसा निकालने पर प्रतिबंध लगाने वाले होते कौन हैं?

इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया और लिखा कि 'वह अपने बैंक और अपने देश में अपने पैसे के लिए संघर्ष कर रहे हैं और परेशान हो रहे हैं, कुछ तो उत्पीड़न की वजह से दम भी तोड़ चुके हैं। यह सही नहीं, इसको जितना जल्दी हो सके सुलझाया जाना चाहिए। विनम्र अनुरोध है कि उनको जल्द से जल्द राहत दी जाए। उन्हें ठगा महसूस नहीं होने दिया जाए और उनका भरोसा कायम रखा जाए. जय हिंद'।



हाल ही में अयोध्या फैसले पर शत्रुघ्न ने ट्वीट किया है, जो ,सोशल मीडिया पर छा गया है। ट्वीट करके शत्रुघ्न ने लिखा है कि जिस दिन अयोध्या की रामजन्भूमि और बाबरी मस्जिद की विवादित जमीन को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुनाया वह हार्दिक पटेल से मुलाकात कर रहे थे।



शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट करके लिखा है कि क्या पक रहा है। राम जन्मभूमि को लेकर फैसले के अहम दिन गुजरात की माटी  पुत्र, देश के यूथ आइकन और मशहूर हार्दिक पटेल मुझसे मिलने आए। फैसले का जश्न मनाने का इस अच्छा तरीका क्या हो सकता है।

Web Title: shatrughan sinha angry twitter reaction on pmc bank

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे