सारा अली के बाद इस एक्ट्रेस का कार्तिक आर्यन पर आया दिल, जाना चाहती है डेट पर

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 10, 2019 12:14 PM2019-07-10T12:14:50+5:302019-07-10T12:42:28+5:30

वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन जल्द सारा अली खान के साथ इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल 2 में दिखेंगे। उनकी इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है।

Sharmin Sehgal wants to go on a date with Kartik Aaryan? | सारा अली के बाद इस एक्ट्रेस का कार्तिक आर्यन पर आया दिल, जाना चाहती है डेट पर

सारा अली के बाद इस एक्ट्रेस का कार्तिक आर्यन पर आया दिल, जाना चाहती है डेट पर

Highlightsसंजय लीला भंसाली की भतीजी शर्मिन सहगल ने कार्तिक को अपना क्रश बताया है।कार्तिक आर्यन अपनी पर्सनल और प्रोफेसनल लाइफ लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं।

कार्तिक आर्यन अपनी पर्सनल और प्रोफेसनल लाइफ लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में सारा अली खान ने कार्तिक आर्यन को अपना क्रश बताया था। अब इस लिस्ट में बॉलीवुड की एक न्यू कमर एक्ट्रेस शामिल हो गई है।

संजय लीला भंसाली की भतीजी शर्मिन सहगल ने कार्तिक को अपना क्रश बताया है। शर्मिन सहगल ने इसी शुक्रवार फिल्म मलाल से बॉलीवुड डेब्यू किया है। एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान शर्मिन सहगल ने कार्तिक आर्यन को लेकर अपने दिल की बात कही है।

 शर्मिन सहगल हाल ही में फिल्म मलाल के एक्टर मीजान जाफरी संग एक प्रमोशन इंटरव्यू में पहुंची थीं। इसी दौरान शर्मिन सहगल से रैपिड फायर राउंड खेला गया । इसमें उसने पूछा गया कि वह एक्टर कार्तिक आर्यन से क्या सवाल पूछना पसंद करेंगी? 


इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा कि वह कार्तिक से पूछेंगी कि क्या वह उनके साथ डेट पर चलना चाहेंगे। एक्ट्रेस से जब पूछा गया कि वह कार्तिक को डेट पर क्यों ले जाना चाहती हैं।

 इस पर एक्ट्रेस ने कहा कि वह बस ये जानना चाहती हैं कि बाकी की सभी लड़कियां कार्तिक के बारे में इतनी बात क्यों करती हैं। इसी बारे में और ज्यादा जानने के लिए शरमिन, कार्तिक के साथ डेट पर जाकर बातचीत करना चाहती हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन जल्द सारा अली खान के साथ इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल 2 में दिखेंगे। उनकी इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। हाल ही में दोस्ताना 2 के लिए कार्तिक को साइन किया गया है। इसके अलावा वह पति पत्नी और वो में नजर आएंगे।

Web Title: Sharmin Sehgal wants to go on a date with Kartik Aaryan?

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे