बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर की बेटी शानाया कपूर बॉलीवुड में कर रही हैं अपना डेब्यू, आइये जानते हैं कैसे

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 21, 2019 07:05 AM2019-05-21T07:05:52+5:302019-05-21T07:05:52+5:30

shanaya kapoor to make her debut as an assistant director in film kargil | बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर की बेटी शानाया कपूर बॉलीवुड में कर रही हैं अपना डेब्यू, आइये जानते हैं कैसे

बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर की बेटी शानाया कपूर बॉलीवुड में कर रही हैं अपना डेब्यू, आइये जानते हैं कैसे

Highlightsकजिन जाह्नवी कपूर के साथ अपना डेब्यू कर रही है शानाया कपूर 41 डिग्री की धुप में भी मेहनत करती नजर आई शनाया कपूर

कजिन जान्हवी कपूर की अपकमिंग फिल्म कारगिल गर्ल में असिस्टेंट डायरेक्टर से डेब्यू करेंगी बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर।
पिंक विला से इंटरव्यू के दौरान एक्टर संजय कपूर ने बताया कि उनकी बेटी शानाया बॉलीवुड के लिए तैयार हो रही है और बहुत जल्द ही किसी अच्छे प्रोजेक्ट पर काम करेगी। लेकिन अभी शानाया असिस्टेंट के रूप में आने वाले बायोपिक पर काम कर रही है। यह बायोपिक फिल्म आईएफ पायलट गुंजन सक्सेना पर बन रही है। 

फ़िलहाल दोनों ही एक्ट्रेस शानाया और जान्हवी कपूर अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रही हैं। जान्हवी इस बायोपिक में गुंजन सक्सेना का रोल प्ले करते हुए नजर आने वाली हैं। पायलट गुंजन सक्सेना भारत की पहली महिला कॉम्बैट एविएटर में से थी जो 1999 के वॉर में कारगिल में पोस्ट हुई थी। इस फिल्म की शूटिंग की शुरुआत फरवरी में ही हो गयी थी।


हाल ही में संजय कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर बेटी शानाया की फोटो पोस्ट करी थी। संजय कपूर ने अपने पोस्ट पर अपनी बेटी की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने लिखा की 'मेरी हार्ड-वोर्किंग असिस्टेंट डायरेक्टर बेटी 41 डिग्री में शूटिंग कर रही हैं। फिल्म इंडस्ट्री में तुम्हारा स्वागत है।' इस फोटो में शानाया ने धुप से बचने के लिए अपने चेहरे को पिंक स्कार्फ से ठक रखा है, आँखों में चश्मा लगाई हुई हैं और सर पर कैप पहनी दिख रही हैं. यह बायोपिक की शूटिंग लखनऊ में हो रही है। 

इस फिल्म में जान्हवी कपूर के साथ पंकज त्रिपाठी और अंगद बेदी भी नजर आयेंगे। पंकज इस फिल्म में गुंजन के पिता रोल प्ले करेंगे और अंगद गुंजन के भाई का रोल प्ले करेंगे। फिल्म कारगिल के अलावा जान्हवी कपूर मल्टी स्टार्रेर ड्रामा तख़्त में भी नज़र आने वाली है।

 

(रिचा गुप्ता -इंटर्न लोकमत न्यूज़)

 

Web Title: shanaya kapoor to make her debut as an assistant director in film kargil

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे