हरकतों से बाज नहीं आएगा पाकिस्तान, विंग कमांडर अभिनंदन पर बनाएगा कॉमेडी फिल्म

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 27, 2019 11:33 AM2019-08-27T11:33:32+5:302019-08-27T11:33:32+5:30

विंग कमांडर अभिनंदन पर पाकिस्तान फिल्म बनाने जा रहा है। लेकिन पाकिस्तान एक कॉमेडी फिल्म विंग कमांडर पर बनाने जा रहा है।

Shamoon Abbasi to play IAF pilot Abhinandan Varthaman in comedy film “Abhinandan Come On” | हरकतों से बाज नहीं आएगा पाकिस्तान, विंग कमांडर अभिनंदन पर बनाएगा कॉमेडी फिल्म

हरकतों से बाज नहीं आएगा पाकिस्तान, विंग कमांडर अभिनंदन पर बनाएगा कॉमेडी फिल्म

विंग कमांडर अभिनंदन की शौर्य गाथा से भला कौन बाकिफ नहीं है। लेकिन पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। खबरों की मानों तो पाकिस्तान विंग कमांडर एक कॉमेडी फिल्म बनाने जा रहा है। ये फिल्म पाकिस्तानी लेखक खलील उर रहमान कमर बनाने जा रहे हैं।

इस फिल्म को बनाने का ऐलान कर दिया गया है। इसका नाम अभिनंदन कम ऑन हो सकता है। पाकिस्तान की एक वेबसाइट के मुताबिक भारत में बालाकोट एयरस्ट्राइक पर फिल्म बनाने की घोषणा की गई है। जिसमें विंग कमांडर अभिनंदन का अहम पार्ट होगा। इसी को देखते हुए पाकिस्तान में भी इस विषय पर फिल्म बनने जा रही है। जिसकी घोषणा की गई है।

खबर के अनुसार इस फिल्म में अभिनंदन का रोल पाकिस्तानी एक्टर शमून अब्बासी निभाएंगे।  अभी फिल्म को लेकर काम किया जा रहा है। फिल्म को कॉमेडी के रूप में पेश किया जाएगा।  इसी साल फरवरी में अभिनंदन को पाकिस्तान ने पकड़ा था।

अभिनंदन गलती से पाकिस्तान की सीमा के पार चले गए थे। जिसके बाद भारत के जबरदस्त हस्तक्षेप के बाद वह भारत वापस आ पाए थे। अब भारत में अभिनंदन वीर गाथा पर एक फिल्म बन रही है। फिल्म में दिखाया जाएगा कि किस तरह से अभिनंदन को पाकिस्तान ने पकड़ा था और उनके ट्रार्चर किया गया था।

Web Title: Shamoon Abbasi to play IAF pilot Abhinandan Varthaman in comedy film “Abhinandan Come On”

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे