ड्रग्स लेने के आरोप में बेटे सिद्धांत की गिरफ्तारी पर क्या बोले शक्ति कपूर, जानिए

By अनिल शर्मा | Published: June 13, 2022 12:19 PM2022-06-13T12:19:22+5:302022-06-13T13:43:09+5:30

एएनआई के अनुसार, सिद्धार्थ को रविवार रात बेंगलुरु के एक होटल में एक रेव पार्टी में पुलिस छापेमारी के दौरान हिरासत में लिया गया।

Shakti Kapoor speak on Siddhant kapoor arrested for drugs consumption in Bengaluru hotel | ड्रग्स लेने के आरोप में बेटे सिद्धांत की गिरफ्तारी पर क्या बोले शक्ति कपूर, जानिए

ड्रग्स लेने के आरोप में बेटे सिद्धांत की गिरफ्तारी पर क्या बोले शक्ति कपूर, जानिए

Highlightsबेंगलुरु पुलिस के मुताबिक शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर कथित तौर पर ड्रग्स का सेवन करने वाले 6 लोगों में शामिल हैंबेंगलुरु पुलिस ने बताया कि सिद्धांत ने ड्रग्स के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है रिपोर्ट में कहा गया है कि सिद्धांत कपूर रविवार को बेंगलुरु पहुंचे थे

मुंबईः अभिनेता शक्ति कपूर ने यह मानने से इनकार कर दिया कि उनके बेटे सिद्धांत कपूर को बेंगलुरु के एक होटल में ड्रग्स लेने के आरोप में हिरासत में लिया गया है। एएनआई के अनुसार, सिद्धांत को रविवार रात बेंगलुरु के एक होटल में एक रेव पार्टी में पुलिस छापेमारी के दौरान हिरासत में लिया गया।

बेंगलुरु पुलिस ने एएनआई को बताया, “वह कथित तौर पर ड्रग्स का सेवन करने वाले 6 लोगों में शामिल हैं। बेंगलुरु सिटी ईस्ट डिवीजन के डीसीपी डॉ भीमाशंकर एस गुलेड ने कहा, "सिद्धांत ने ड्रग्स के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है, उसे उल्सूर पुलिस स्टेशन लाया गया है।"

जब शक्ति कपूर से उनके बेटे के ड्रग्स मामले में शामिल होने के बारे में पूछा गया, तो अभिनेता ने ईटाइम्स से कहा, "मैं केवल एक ही बात कह सकता हूं - यह संभव नहीं है"। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि सिद्धांत रविवार को बेंगलुरु पहुंचे थे। हालांकि अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि उन्होंने पार्टी में ड्रग्स का सेवन किया या होटल में।

सिद्धांत ने अपने अभिनय की शुरुआत सलमान खान की 1997 की फिल्म जुड़वा से की थी जिसमें उन्होंने युवा रंगीला की भूमिका निभाई थी। इसके बाद उन्होंने भूल भुलैया और चुप चुप के जैसी कुछ फिल्मों में सहायक निर्देशक के रूप में काम किया। उन्होंने 2013 में शूटआउट एट वडाला के साथ अभिनय में वापसी की और अग्ली, जज्बा और भूत - पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप में अभिनय किया। उन्होंने हसीना पारकर में श्रद्धा कपूर के साथ भी काम किया है। एमएक्स प्लेयर की चर्चित सीरिज भौकाल में भी उन्हें देखा गया था।

गौरतलब है कि 2020 में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े ड्रग मामले में श्रद्धा से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के स्थानीय कार्यालय में कई घंटों तक पूछताछ की गई थी। श्रद्धा ने सुशांत की छिछोरे सक्सेस पार्टी में पवना स्थित उनके फार्महाउस में शिरकत की थीं, लेकिन उन्होंने ड्रग्स लेने से इनकार किया था।

Web Title: Shakti Kapoor speak on Siddhant kapoor arrested for drugs consumption in Bengaluru hotel

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे