कोरियन फिल्म का रीमेक बनाने जा रहे हैं शाहरुख खान?, जानिए क्या है नाम

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: February 7, 2020 09:42 AM2020-02-07T09:42:03+5:302020-02-07T09:42:03+5:30

पिछले काफी समय से शाहरुख खान फिल्मों से गायब हैं। उनकी पिछली रिलीज फिल्म 'जीरो' को रिलीज हुए एक साल से ज्यादा का वक्त हो गया है।

Shahrukh Khan going to remake Korean film? | कोरियन फिल्म का रीमेक बनाने जा रहे हैं शाहरुख खान?, जानिए क्या है नाम

कोरियन फिल्म का रीमेक बनाने जा रहे हैं शाहरुख खान?, जानिए क्या है नाम

Highlightsशाहरुख खान भले ही पिछले कई दिनों से खुद पर्दे से काफी दूर हैं, उनके प्रोडक्शन की एक के बाद एक फिल्में आ रही हैं.

शाहरुख खान भले ही पिछले कई दिनों से खुद पर्दे से काफी दूर हैं, लेकिन उनके प्रोडक्शन की एक के बाद एक फिल्में आ रही हैं. उनका प्रोडक्शन हाउस जल्द ही एक कोरियन फिल्म का हिंदी रीमेक बनाने जा रहा है.

रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी टीम ने कोरियन फिल्म 'ए हार्ड डे' के हिंदी रीमेक के राइट्स खरीद लिए हैं. शाहरुख इस फिल्म के डायरेक्शन की कमान सुजॉय घोष को दे सकते हैं जो इससे पहले 'कहानी' और 'बदला' जैसी फिल्में बना चुके हैं.

सुजॉय अभी अभिषेक बच्चन के साथ 'बॉब बिस्वास' बना रहे हैं. 'ए हार्ड डे' एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जो गलती से अपनी कार से एक आदमी को मार देता है. इसके बाद वह इसे छिपाने के लिए अपनी मां के अंतिम संस्कार के दिन उसकी लाश को ठिकाने लगाने की कोशिश करता है.

Web Title: Shahrukh Khan going to remake Korean film?

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे