जर्सी के OTT पर रिलीज होने पर बोले शाहिद कपूर- बड़े पर्दे के लिए बनी है फिल्म, हमने जो बनाया उसपर है भरोसा

By मनाली रस्तोगी | Published: April 7, 2022 05:52 PM2022-04-07T17:52:43+5:302022-04-07T17:53:51+5:30

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जर्सी' की वजह से लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस बीच उनका कहना है कि हर कोई फिल्म को बहुत ज्यादा पसंद करता है और हमने जो बनाया है उस पर हमें भरोसा है।

Shahid Kapoor on not selling Jersey to OTT we are confident of what we have made | जर्सी के OTT पर रिलीज होने पर बोले शाहिद कपूर- बड़े पर्दे के लिए बनी है फिल्म, हमने जो बनाया उसपर है भरोसा

जर्सी के OTT पर रिलीज होने पर बोले शाहिद कपूर- बड़े पर्दे के लिए बनी है फिल्म, हमने जो बनाया उसपर है भरोसा

Highlightsयह फिल्म 14 अप्रैल को बड़े पर्दे पर दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है।शाहिद इस स्वीकारते हुए नजर आए कि गंगूबाई, द कश्मीर फाइल्स और आरआरआर जैसी सफल फिल्मों की वजह से सिनेमाघर भरे हुए हैं।

मुंबई: फिल्म इंडस्ट्री को हिट फिल्में दे चुके बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर अपनी अपनी अपकमिंग फिल्म 'जर्सी' की वजह से चर्चा का विषय बने हुए हैं। मालूम हो, पहले ये फिल्म 31 दिसंबर 2021 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन देश में ओमीक्रोन के बढ़ते मामलों के कारण इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया था। फिलहाल, अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के रिलीज होने को लेकर शाहिद कपूर का बयान सामने आया है। 

पिंकविला की ताजा रिपोर्ट के अनुसार, एक्टर ने कहा कि फिल्म के प्रोड्यूसर अमन गिल और मैं ओमीक्रोन का बहुत बारीकी से अनुसरण कर रहे थे और हम जानते थे कि यह बहुत तेजी से निर्माण कर रहा है। हमें उम्मीद नहीं थी कि इतने कम समय में चीजें बहुत बदल जाएंगी, लेकिन जब हमने किया, तो हमने अपनी रिलीज को टालने का फैसला किया। जब देश का मिजाज ठीक नहीं था तो हम फिल्म के साथ नहीं आना चाहते थे। हमने फिल्म की लंबी अवधि की संभावनाओं के लिए सही फैसला लिया।

इसके साथ ही शाहिद इस स्वीकारते हुए नजर आए कि गंगूबाई, द कश्मीर फाइल्स और आरआरआर जैसी सफल फिल्मों की वजह से सिनेमाघर भरे हुए हैं। अपनी बात को जारी रखते हुए शाहिद ने कहा कि लोगों को सिनेमाघरों में जाते देखना बहुत अच्छा लगता है। हालांकि, पिछले 3 महीनों में जर्सी को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज करने के कई ऑफर आ चुके हैं। हालांकि, फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करने के लिए रोका गया है। अब यह फिल्म 14 अप्रैल को बड़े पर्दे पर दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है।

वहीं, जर्सी के बड़ी स्क्रीन पर रिलीज होने को लेकर शाहिद कपूर ने कहा कि हर कोई फिल्म को बहुत ज्यादा पसंद करता है और हमने जो बनाया है उस पर हमें भरोसा है। हमने यह फिल्म बड़े पर्दे पर देखने के इरादे से बनाई है। फिल्म की भावनात्मकता ऐसी है कि लोगों के समूह के साथ देखने पर यह सबसे अच्छी लगती है। सौभाग्य से ओमीक्रोन जल्द ही समाप्त हो गया। यह एक कठिन दौर था क्योंकि निर्माता का पैसा दांव पर लगा था। लेकिन अब हम पूरी ताकत के साथ तैयार हैं।

Web Title: Shahid Kapoor on not selling Jersey to OTT we are confident of what we have made

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे