'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' की एडवांस बुकिंग शुरू, क्या चलेगा शाहिद कपूर-कृति सेनन की फिल्म का जादू?

By अंजली चौहान | Published: February 6, 2024 02:39 PM2024-02-06T14:39:43+5:302024-02-06T14:41:11+5:30

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया के ट्रेलर और गानों, खासकर टाइटल ट्रैक और लाल पीली अंखियां ने दर्शकों के बीच खूब धमाल मचाया है।

Shahid Kapoor-Kriti Sanon's film Advance booking of 'Teri Baton Mein Aisa Uljha Jiya' starts | 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' की एडवांस बुकिंग शुरू, क्या चलेगा शाहिद कपूर-कृति सेनन की फिल्म का जादू?

फोटो क्रेडिट- ट्विटर

मुंबई: इस साल की सबसे प्रतिष्ठित फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। शाहिद कपूर और कृति सेनन की स्टारर फिल्म का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं ऐसे में इसकी एडवांस बुकिंग फैन्स कर रहे हैं। फिल्म की बुकिंग 6 फरवरी मंगलवार को शुरू हुई है और फिल्म 9 फरवरी को रिलीज होगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ओपनिंग के साथ फिल्म ने 4,733 टिकटों की बिक्री से अनुमानित कुल 13.15 लाख रुपये कमाए हैं, जो 1,520 निर्धारित शो के साथ सफल प्रदर्शन के लिए तैयार है।

क्षेत्रीय स्तर पर, महाराष्ट्र 4.67 लाख रुपये के संग्रह के साथ सबसे आगे है, इसके बाद 4.05 लाख रुपये के साथ दिल्ली है। छत्तीसगढ़ ने फिल्म की प्रभावशाली शुरुआती कमाई में 1.51 लाख रुपये का योगदान देकर तीसरा स्थान हासिल किया है।

साल की पहली पारिवारिक मनोरंजक फिल्म के रूप में, तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया बहुत बड़ी उम्मीदें रखती है। यह भावनाओं, नाटक और मनोरंजन का एक आदर्श मिश्रण प्रदान करता है, जो इसे प्रियजनों के साथ मूवी आउटिंग के लिए एक आदर्श विकल्प बनाता है। ऐसा कहा जाता है कि फिल्म का चरम चरमोत्कर्ष ही मुख्य आकर्षण है, जो दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देता है और और अधिक के लिए तरस जाता है।

क्या है फिल्म की कहानी?

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' एक कंप्यूटर इंजीनियर की कहानी बताती है, जिसका किरदार शाहिद ने निभाया है, जो कृति द्वारा निभाए गए एक ह्यूमनॉइड रोबोट पर मोहित हो जाता है और उससे शादी कर लेता है।

मीडिया से बातचीत के दौरान शाहिद ने सिनेमा में ऐसी चीजें दिखाने की जरूरत जताई जो आमतौर पर संभव नहीं होती। 'मिस्टर इंडिया' और 'रोबोट' जैसी फिल्मों का संदर्भ लेते हुए उन्होंने कहा, "जब 'मिस्टर इंडिया' रिलीज हुई थी, तो दर्शकों में से किसी ने भी ऐसा कुछ नहीं सोचा था, लेकिन इसने अच्छा प्रदर्शन किया; यह हमारी प्रतिष्ठित फिल्मों में से एक है। हम निर्माताओं से यह नहीं पूछा कि 'वास्तविक जीवन में यह संभव नहीं है, इसलिए हमें इस तरह की कहानी कहने का प्रयास नहीं करना चाहिए।''

Web Title: Shahid Kapoor-Kriti Sanon's film Advance booking of 'Teri Baton Mein Aisa Uljha Jiya' starts

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे