शाहिद के घर फिर गूंजेगी किलकारी, पत्नी मीरा बनने वाली हैं मां!

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 10, 2018 01:14 PM2018-04-10T13:14:52+5:302018-04-10T13:17:22+5:30

सोशल मीडिया पर मीरा की फोटोज देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि मीरा एक बार फिर प्रेग्नेंट हैं। शाहिद और मीरा के मीशा नाम की एक प्यारी सी बच्ची पहले से है।

shahid kapoor and mira rajput to become parents again | शाहिद के घर फिर गूंजेगी किलकारी, पत्नी मीरा बनने वाली हैं मां!

शाहिद के घर फिर गूंजेगी किलकारी, पत्नी मीरा बनने वाली हैं मां!

मुंबई, 10 अप्रैल:  अभिनेता शाहिद कपूर और पत्नी मीरा राजपूत बेहतरीन कपल में से एक मानें जाते हैं। दोनों के बीच का प्यार और तालमेल फैंस को जमकर पसंद आता है। ऐसे में दोनों को लेकर एक रोचक खबर मीडिया में है।

 सोशल मीडिया पर मीरा की फोटोज देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि मीरा एक बार फिर प्रेग्नेंट हैं। शाहिद और मीरा के मीशा नाम की एक प्यारी सी बच्ची पहले से है। मीरा की कुछ फोटोज सामने आई हैं जिनको देखकर ये कयास लगाया जा रहा है। वहीं, कुछ समय पहले मीरा ने खुद ही कहा था कि वे दोनों जल्द ही एक और बच्चा प्लान करने वाले हैं। वह इस एक बार फिर से एक बच्चे को अपने जीवन में लाना चाहते हैं।

वहीं, सोशल मीडिया पर ये चर्चा जोर पर है कि मीरा राजपूत मीडिया से अपना बेबी बंप छुपा रही हैं। ऐसे में शाहिद के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि शाहिद या मीरा की तरफ से इस खबर की पुष्टि हो। 

जीक्यू मैगजीन को दिए हुए एक इंटरव्यू में शाहिद ने कहा था कि मीरा जो अभी 22 साल की हैं, वह एक और बच्चा चाहती हैं, वह अलग विचारधारा वाली हैं। उनका मानना है कि बच्चे जब एक तय उम्र के हो जाएं तब आप भी आजाद होकर वह वो काम करें जो आपको पसंद है।

फिलहाल शाहिद की और से इस बात पर किसी भी प्रकार की कोई मोहर नहीं लगाई गई है। ये केवल कयास के तौर पर ही कहा जा रहा है कि मीरा फिर से मां बनने वाली हैं।

Web Title: shahid kapoor and mira rajput to become parents again

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे