शाहिद और मीरा पहुंचे अपने अंडर कंस्ट्रक्शन घर को देखने, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

By वैशाली कुमारी | Published: October 5, 2021 08:14 PM2021-10-05T20:14:36+5:302021-10-05T20:16:25+5:30

शाहिद कपूर और मीरा के नए घर का कंस्ट्रक्शन का काम जोरों से चल रहा है। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर वायरल हो रही है और तस्वीर में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि वह अपने नए घर की सीढ़ी पर खड़े हुए नजर आ रहे हैं।

Shahid kapoor and meera reached their under construction house | शाहिद और मीरा पहुंचे अपने अंडर कंस्ट्रक्शन घर को देखने, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

शाहिद कपूर और मीरा

Highlightsशाहिद कपूर अपनी अगली फिल्म जर्सी में दिखेंगे हरे रंग की ड्रेस में मीरा राजपूत बेहद खूबसूरत लग रही हैं

शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा को हाल ही में अपने नए घर के निर्माण स्थल पर स्पॉट किया गया। यह कपल अपने नए घर के  कनस्ट्रक्शन को देखने के लिए आए थे। 

दरअसल शाहिद कपूर और मीरा के नए घर का कंस्ट्रक्शन का काम जोरों से चल रहा है। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर वायरल हो रही है और तस्वीर में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि वह अपने नए घर की सीढ़ी पर खड़े हुए नजर आ रहे हैं। यह वही सीढ़ी है जो उनके डुप्लेक्स अपार्टमेंट के 2 फ्लोर को कनेक्ट कर रही है। इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए मीरा राजपूत ने कैप्शन में लिखा कि 1 स्टेप एट अ टाइम जिसका मतलब होता है एक बार में एक ही कदम। 

हरे रंग की ड्रेस में मीरा राजपूत बेहद खूबसूरत लग रही हैं तो वहीं शाहिद कपूर ने ग्रेग ग्रीन कैजुअल कपड़े को कैरी किया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शाहिद ने इस बिल्डिंग के 42वी और 43वी फ्लोर की प्रॉपर्टी को खरीदा है। इसकी कीमत 56 करोड़ बताई जा रही है। यह घर लगभग 4000 स्क्वायर फीट में है। 

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो शाहिद कपूर अपनी अगली फिल्म जर्सी में दिखेंगे जो की तेलुगू फिल्म का रीमेक है।

Web Title: Shahid kapoor and meera reached their under construction house

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे