फिल्म फेस्टिवल में शाहरुख खान ने छुए अमिताभ बच्चन के पैर, वाहवाही करते नहीं थक रहे फैंस

By सत्या द्विवेदी | Published: December 17, 2022 02:43 PM2022-12-17T14:43:09+5:302022-12-17T14:43:09+5:30

मशहूर अभिनेता किंग खान ने एक बार फिर अपने फैंस का दिल जीता लिया है। किंग खान ने एक कार्यक्रम में अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के पांव छूकर आशीर्वाद लिया।

Shah Rukh Khan touched Amitabh Bachchan's feet at the film festival fans are applauding like anything | फिल्म फेस्टिवल में शाहरुख खान ने छुए अमिताभ बच्चन के पैर, वाहवाही करते नहीं थक रहे फैंस

फिल्म फेस्टिवल में शाहरुख खान ने छुए अमिताभ बच्चन के पैर, वाहवाही करते नहीं थक रहे फैंस

Highlightsबॉलीवुड किंग की सादगी ने जीता फैंस का दिल।रानी ने शाहरुख खान के हाथ पर किया किस।वीडियो हो रहा है वायरल।

मुंबई: बॉलीवुड में किंग खान के नाम से मशहूर शाहरुख खान की देश और दुनिया में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाले शहरुख ने एक बार फिर लोगों के दिल को छू लिया है। दरअसल इंटरनेशनल कोलकाता फिल्म फेस्टिवल के 28वें संस्करण के उद्घाटन के मौके पर तमाम फिल्मी सितारे मौजूद थे। रानी और शाहरुख खान के अलावा अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, शत्रुघ्न सिन्हा समेत अन्य कई बड़े फिल्मी सितारे भी वहां मौजूद दिखे। 

शाहरूख खान ने पांव छू कर लिया आशीर्वाद

समारोह की शाम कुछ ऐसे यादगार पल लेकर आई, जिन्हें देखकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। शाहरुख ने स्टेज पर पहुंचते ही अमिताभ बच्चन के पांव छुए और आशीर्वाद लिया। इस वीडियो में शाहरुख अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के पैर छू रहे हैं। और उनके पैर छूते ही अमिताभ बच्चन शाहरुख को गले से लगा लेते हैं। इस वीडियो पर कैप्शन लिखा है, ‘यह है शाहरुख का बड़ों के प्रति प्यार.’ इस वीडियो को उनके फैन जमकर वायरल कर रहे हैं।

रानी मुखर्जी ने किया किंग खान को किस 

इस पूरे समारोह में एक बहुच प्यारा सा एक मूमेंट भी सामने आया जिसमें रानी मुखर्जी शाहरुख के हाथ पर किस करती नजर आईं। इस दौरान शाहरुख खान रानी मुखर्जी को प्यार से देखते हुए मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के वायरल होते ही फैंस ने पुराने दिनों को याद करना शुरू किया।  एक यूजर ने लिखा, “ अरे वाह टीना और राहुल”। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, “ इस बॉन्ड को रिप्लेस नहीं किया जा सकता।” जबकि एक यूजर ने लिखा, “सबसे प्यारे बॉलीवुड फिक्शनल कपल में से एक।” वहीं कुछ यूजर्स ने बेस्ट जोड़ी बताया।

 शाहरुख खान ने दिया जवाब 

इन सबके बीच समारोह में  शाहरुख खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'पठान को लेकर हो रहे विवाद पर भी बात की। एक्टर ने फिल्म के हालिया रिलीज गाने 'बेशर्म रंग' के लेकर कहा कि, "कुछ लोग सोशल मीडिया पर नेगेटिविटी फैला रहे हैं। सिनेमा समाज को बदलने का एक साधन है। शाहरुख खान ने ये भी कहा कि दुनिया चाहे कुछ भी कर ले मैं, आप और जितने भी पॉजिटिव लोग हैं, जिंदा हैं।"गौरतलब है कि इन दिनों शाहरुख की फिल्म पठान के गाने ‘बेशर्म रंग’ की वजह से देश में बवाल मचा हुआ है। सोशल मीडिया पर भी इसे लेकर विवाद खड़ा हो गया है। यहां फिल्म को बॉयकॉट करने की बात की जा रही है।

Web Title: Shah Rukh Khan touched Amitabh Bachchan's feet at the film festival fans are applauding like anything

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे