Watch: ईद के मौके पर 'मन्नत' के बाहर शाहरुख खान ने ऐसे दी फैंस को ईद की मुबारकबाद

By रुस्तम राणा | Published: April 22, 2023 06:54 PM2023-04-22T18:54:55+5:302023-04-22T18:54:55+5:30

ईद के मौके पर अपने प्रशंसकों की तालियों और हूटिंग के बीच शाहरुख अपनी बालकनी में खड़े हुए और हाथ जोड़कर और हाथ हिलाकर अभिवादन किया।

shah Rukh Khan greets people on Eid with folded hands, salutes outside Mannat; Abram joins him | Watch: ईद के मौके पर 'मन्नत' के बाहर शाहरुख खान ने ऐसे दी फैंस को ईद की मुबारकबाद

Watch: ईद के मौके पर 'मन्नत' के बाहर शाहरुख खान ने ऐसे दी फैंस को ईद की मुबारकबाद

HighlightsSKR ने अपनी बालकनी में खड़े हुए और हाथ जोड़कर और हाथ हिलाकर अभिवादन कियाइसके बाद उन्होंने फैंस के सामने अपने सिग्नेचर स्टाइल में पोज दियाइस दौरान शाहरुख के साथ उनके सबसे छोटे बेटे अबराम खान भी थे

मुंबई: अभिनेता शाहरुख खान ने शनिवार को ईद के मौके पर मुंबई में अपने घर मन्नत के बाहर जमा हुए अपने प्रशंसकों को ईद की मुबारकवाद दी। कई तस्वीरों और वीडियो में सुबह से ही अभिनेता के इंतजार में भारी भीड़ देखी गई। अभिनेता मन्नत के प्रवेश द्वार पर अपनी बालकनी पर पहुंचे। इस मौके पर शाहरुख ने सफेद टी-शर्ट और काली डेनिम पेंट पहन रखी थी। इस दौरान किंग खान ने डार्क सनग्लासेज भी पहने थे।

अपने प्रशंसकों की तालियों और हूटिंग के बीच शाहरुख अपनी बालकनी में खड़े हुए और हाथ जोड़कर और हाथ हिलाकर अभिवादन किया। जैसे ही भीड़ उनका नाम लेकर चिल्ला रही थी, अभिनेता मुस्कुराया, थम्स-अप का चिन्ह दिखाया और शाहरुख ने अपना बॉलीवुड का सिग्नेचर स्टाइल कर अपने प्रशंसकों के लिए अपनी बाहों को फैलाकर पोज दिया।

शाहरुख के साथ उनके सबसे छोटे बेटे अबराम खान भी थे। इस मौके के लिए अबराम ने सफेद कुर्ता और सलवार पहनी थी। जैसे ही अबराम अपने पिता से मिला, उसने उसके माथे पर एक चुंबन लिया। शाहरुख के साथ अबराम ने भी बाहर जमा लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया।

पिछले साल भी शाहरुख ने अपने फैन्स को ईद की बधाई दी थी। ट्विटर पर लेते हुए, शाहरुख ने अपने सैकड़ों प्रशंसकों के साथ मन्नत के पास खड़े होकर लहराते हुए दो सेल्फी पोस्ट की थीं। अभिनेता ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "ईद पर आप सभी से मिलना कितना प्यारा है .... अल्लाह आपको प्यार भरी खुशियां दे, ईद मुबारक !!"

हाल ही में, शाहरुख को मन्नत के अंदर अपनी पत्नी-इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान और बच्चों - आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम खान के साथ देखा गया था। गौरी ने अपने प्रशंसकों को एक विशेष फैम-जैम फ्रेम दिया, जिसने उनकी किताब माई लाइफ इन डिजाइन में जगह बनाई। गौरी ने कैप्शन में लिखा, "मेरी कॉफी टेबल बुक, #MyLifeInDesign, अब स्टोर्स में उपलब्ध है।"

Web Title: shah Rukh Khan greets people on Eid with folded hands, salutes outside Mannat; Abram joins him

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे