Shades Of Saaho Chapter2:बर्थडे पर श्रद्धा कपूर ने फैन्स को दिया गिफ्ट, जारी हुआ 'साहो' का दूसरा टीजर

By मेघना वर्मा | Published: March 3, 2019 10:05 AM2019-03-03T10:05:29+5:302019-03-03T10:05:29+5:30

फिल्म साहो के एक्शन सीन्स को हॉलीवुड एक्शन डायरेक्टर कैनी बेट्स की निगरानी में शूट किया गया है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म को बनाने में 90 करोड़ तक रुपए लगे हैं।  

Shades Of Saaho Chapter2: saaho movie second teaser release Prabhas, Shraddha Kapoor, Bhushan Kumar | Shades Of Saaho Chapter2:बर्थडे पर श्रद्धा कपूर ने फैन्स को दिया गिफ्ट, जारी हुआ 'साहो' का दूसरा टीजर

Shades Of Saaho Chapter2:बर्थडे पर श्रद्धा कपूर ने फैन्स को दिया गिफ्ट, जारी हुआ 'साहो' का दूसरा टीजर

Highlightsकुछ दिनों पहले श्रद्धा ने ट्वीट करके जानकारी दी थी कि उनके बर्थडे पर उनकी फिल्म साहो की दूसरी झलकी देखने को मिलेगी।बीते साल प्रभास के बर्थडे पर यानी 23 अक्टूबर 2018 को साहो फिल्म की पहली झलक देखने को मिली थी।

श्रद्धा कपूर और बाहुबली फेम एक्टर प्रभास की साहो फिल्म का दूसरा टीजर रिलीज हो गया है। बात दें श्रद्धा कपूर के बर्थडे पर इस एक्शन थ्रिलर मूवी का दूसरा टीजर रिलीज किया जाना था। रिलीज कर दिया गया है। श्रद्धा कपूर इस टीजर में बेहद ही एक्शन पैक में दिखाई दे रही हैं। 

दूसरे टीजर की शुरूआत ही होती है एक्शन और गोली बारी से। क्रोमा पर शूट हुई इस फिल्म के शूटिंग के तरीके को देखकर ही लग रहा है कि फिल्म में एक्शन का पावर डोज होगा। वो बाहुबली एक्टर के साथ जबरजस्त एक्शन करती भी दिखाई देंगी। रेड करल के जैकेट में  श्रद्धा कपूर हाथ में गन लेते दिख रही हैं। एक मिनट दो सेकेंड के इस टीजर ने लोगों को अपनी ओर खींच लिया है। 

कुछ दिनों पहले श्रद्धा ने ट्वीट करके जानकारी दी थी कि उनके बर्थडे पर उनकी फिल्म साहो की दूसरी झलकी देखने को मिलेगी। श्रद्धा कपूर ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी हैं कि उनके जन्मदिन यानी तीन मार्च को साहो की दूसरी झलक या यूं कहें दूसरा चैप्टर फैंस के बीच आएगा। श्रद्धा ने ट्वीट करके कहा, "हम सभी को जिस मोमेंट का इंतजार था वो आने वाला है, साहो चैप्टर 2 का शेड मेरे बर्थडे तीन मार्च 2019 को दिखाया जाएगा।"




23 अक्टूबर 2018 को रिलीज हुआ थी पहली झलक

बीते साल प्रभास के बर्थडे पर यानी 23 अक्टूबर 2018 को साहो फिल्म की पहली झलक देखने को मिली थी। 16 सेकेंड के इस वीडियो देखने के बाद से ही लोगों में फिल्म को लेकर काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। इस फिल्म के एक्शन सीन्स को हॉलीवुड एक्शन डायरेक्टर कैनी बेट्स की निगरानी में शूट किया गया है। 



 


जारी हुए पहले वीडियो में ही प्रभास का शानदार लुक और जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म को बनाने में 90 करोड़ तक रुपए लगे हैं। फिल्म में प्रभास और श्रद्धा के अलावा नील नितिन मुकेश, एवलिन शर्मा, चंकी पांडे, महेश मांजरेकर जैसे सितारे भी अहम किरदार निभाते दिखेंगे। बता दें फिल्म के एक्शन सीक्वेंस को फास्ट एंड फ्यूरियस फिल्म के एक्शन डायरेक्टर ही डायरेक्ट कर रहे हैं। यही कारण है कि फिल्म के लिए लोगों को दीवानापन दिख रहा है। 

Web Title: Shades Of Saaho Chapter2: saaho movie second teaser release Prabhas, Shraddha Kapoor, Bhushan Kumar

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे