शबाना आजमी ने किया पीएम मोदी को ट्वीट तो यूजर बोले-पाकिस्तान क्यों नहीं चली जाती

By मेघना वर्मा | Published: May 24, 2019 04:24 PM2019-05-24T16:24:45+5:302019-05-24T16:24:45+5:30

कुछ दिनों पहले शबाना आजमी ने कहा था कि अगर नरेन्द्र मोदी वापिस से जीते तो वो इंडिया छोड़ देंगी। इसके बाद शबाना आजमी ने अपने बयान में कहा था कि ये फेक न्यूज है और ऐसा बयान उन्होंने कभी नहीं दिया था।

Shabana congratulates Modi but user ask her to go to Pakistan | शबाना आजमी ने किया पीएम मोदी को ट्वीट तो यूजर बोले-पाकिस्तान क्यों नहीं चली जाती

शबाना आजमी ने किया पीएम मोदी को ट्वीट तो यूजर बोले-पाकिस्तान क्यों नहीं चली जाती

अपने समय की चहेती शाबाना आजमी एक बार फिर से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई हैं। 17वें लोकसभा चुनाव में बीजेपी की बड़ी जीत के बाद एक्ट्रेस शबाना आजमी ने पीएम मोदी को जीतने की बधाई दी। उन्होंने ट्वीट किया और वो ट्रोल हो गई।  लोगों ने यहां तक कह डाला कि शबाना आजमी को पाकिस्तान चले जाना चाहिए। 

शबाना आजमी ने ट्वीट किया, 'ये जनमानस की बड़ी जीत है नरेन्द्र मोदी को एनडीए और बीजेपी को बहुत-बहुत बधाई।' शबाना आजमी के ट्वीट के के आते ही लोगों ने कमेंट करना शुरु कर दिया। एक यूजर ने लिखा, टिकट बुक करा लिया समझौता एक्सप्रेस का या फिर पैदल ही निकल रही हो। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, फिर कब पाकिस्तान जा रही हो।



 



 



 



 



 



 



 

बता दें कुछ दिनों पहले शबाना आजमी ने कहा था कि अगर नरेन्द्र मोदी वापिस से जीते तो वो इंडिया छोड़ देंगी। इसके बाद शबाना आजमी ने अपने बयान में कहा था कि ये फेक न्यूज है और ऐसा बयान उन्होंने कभी नहीं दिया था।  

शबाना आजमी मासूम, अर्थ, पार, अंकुल, शतरंज के खिलाड़ी, अमर अकबर एंथोनी जैसी फिल्म में नजर आई हैं।

Web Title: Shabana congratulates Modi but user ask her to go to Pakistan

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे