'शीर कोरमा' में शबाना आजमी की एंट्री, ऐसा होगा रोल

By भाषा | Published: July 30, 2019 04:26 PM2019-07-30T16:26:01+5:302019-07-30T16:26:01+5:30

निर्देशक फराज आरिफ अंसारी की फिल्म शीर कोरमा ऐलान के बाद से ही चर्चाओं में हैं। स्वरा भास्कर और दिव्या दत्ता इस फिल्म में समलैंगिक किरदार निभाती नजर आएंगी।

Shabana Azmi's entry in 'Sheer Korma' | 'शीर कोरमा' में शबाना आजमी की एंट्री, ऐसा होगा रोल

'शीर कोरमा' में शबाना आजमी की एंट्री, ऐसा होगा रोल

Highlights बॉलीवुड वरिष्ठ अभिनेत्री शबाना आज़मी ‘शीर कोरमा’ फिल्म में नजर आने जा रही हैं।इस फिल्म में स्वरा भास्कर और दिव्या दत्ता भी मुख्य भूमिका में हैं।

 बॉलीवुड वरिष्ठ अभिनेत्री शबाना आज़मी ‘शीर कोरमा’ फिल्म में नजर आने जा रही हैं। इस फिल्म का निर्देशन फराज अंसारी करेंगे। इस फिल्म में स्वरा भास्कर और दिव्या दत्ता भी मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म निर्मताओं की ओर से जारी की गई प्रेस विज्ञप्ति के मुताबिक यह फिल्म क्वीर बच्चों के बारे में है कि वह अपने घरों में कैसा महसूस करते हैं। इसमें क्वीर महिलाओं की कहानी है। क्वीर शब्द पूरे एलजीबीटीक्यू समुदाय के लिए किया जाता है, इसमें समलैंगिक और ट्रांसजेंडर सभी आते हैं।

आजमी ने एक बयान में कहा, ‘‘ दिव्या दत्ता ने ‘शीर कोरमा’ की पटकथा मुझे बताई। मुझे यह अच्छा लगा और मैं फराज से मिली जो मुझे काफी ईमानदार, संवेदनशील और इस कहानी को लेकर प्रतिबद्ध दिखे।’’ अभिनेत्री ने कहा कि वह फिल्म की शूटिंग को लेकर उत्साहित हैं। इस फिल्म में आजमी एक मां का किरदार अदा करेंगी। 

Web Title: Shabana Azmi's entry in 'Sheer Korma'

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे