शबाना आजमी पति जावेद अख्तर के लिए यूं हुईं रोमांटिक, लिखा-बाल सफेद हुए तो क्या हुआ दिल तो..

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 4, 2019 01:42 PM2019-05-04T13:42:05+5:302019-05-04T13:42:05+5:30

शबाना ने हाल ही में हल्के अंदाज में जावेद पर प्यार बरसाने वाला ट्वीट किया है जो फैंस के बीच छा गया है।

shabana azmi twitter reaction javed akhtar | शबाना आजमी पति जावेद अख्तर के लिए यूं हुईं रोमांटिक, लिखा-बाल सफेद हुए तो क्या हुआ दिल तो..

शबाना आजमी पति जावेद अख्तर के लिए यूं हुईं रोमांटिक, लिखा-बाल सफेद हुए तो क्या हुआ दिल तो..

Highlightsशबाना आजमी ने पति जावेद पर सोशल मीडिया पर प्यार बरसाया हैउनकाृे ट्वीट का करण जौहर और मनीष मल्होत्रा ने जवाब भी दिया है

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा शबाना आजमी  सोशल मीडिया पर अक्सर हर एक मुद्दे पर अपनी राय रखती रहती हैं। लेकिन इस बार वह पति जावेद अख्तर को लेकर रोमांटिक हो गई हैं। 

शबाना ने हाल ही में हल्के अंदाज में जावेद पर प्यार बरसाने वाला ट्वीट किया है जो फैंस के बीच छा गया है। शबाना आजमी  ने ट्वीट किया कि मैं 40 डिग्री तापमान में शूटिंग कर रही हूं जहां चारों तरफ दलदली मक्खियां भिन भिना रही हैं, बाल सफेद हो गए तो क्या दिल तो अभी भी खिला है।

शबाना के इस ट्वीट पर करण जौहर  और मनीष मल्होत्रा  ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। को ट्वीट करते हुए लिखा कि करण जौहर और मनीष मल्होत्रा क्यों नहीं मुझे यहां से निकालकर पहाड़ों के बीच ले चलते हैं जहां मुझे पीले रंग की शिफॉन साड़ी पहनने का मौका मिले।


वही, जावेद अख्तर ने पत्नी के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा है कि बाल सफेद हुए तो क्या हुआ, दिल तो अभी काला है। दोनों के बीच का प्यार फैंस को अक्सर देखने को मिल ही जाता है।

शबाना-जावेद की जोड़ी बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ियों में से एक है, जो हर एक क्षेत्र में अपना योगदान देते रहते हैं।कई मौकों पर जावेद अख्तर  और शबाना आजमी) सोशल मीडिया पर लोगों के गुस्से के शिकार भी होते हैं। ऐसे में ऐसा पहली बार हुआ है कि सोशल मीडिया पर दोनों ने एक दूसरे पर इस तरह से प्यार बरसाया हो।

Web Title: shabana azmi twitter reaction javed akhtar

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे