शबाना आज़मी व जावेद अख्तर जाएंगे पाकिस्तान, कैफी आज़मी पर सम्मेलन में लेंगे हिस्सा लेंगे

By भाषा | Published: February 6, 2019 08:50 AM2019-02-06T08:50:35+5:302019-02-06T08:50:35+5:30

अभिनेत्री शबाना आज़मी और उनके पति एवं पटकथा लेखक जावेद अख्तर को जाने माने शायर कैफी आज़मी को श्रद्धांजलि देने वाले एक सम्मेलन में शिरकत करने के लिए आमंत्रित किया है।

shabana azmi and javed akhtar will participate in the conference on kaifi azmi in pak | शबाना आज़मी व जावेद अख्तर जाएंगे पाकिस्तान, कैफी आज़मी पर सम्मेलन में लेंगे हिस्सा लेंगे

शबाना आज़मी व जावेद अख्तर जाएंगे पाकिस्तान, कैफी आज़मी पर सम्मेलन में लेंगे हिस्सा लेंगे

 पाकिस्तान में कराची के आर्ट्स काउंसिल ने बॉलीवुड अभिनेत्री शबाना आज़मी और उनके पति एवं पटकथा लेखक जावेद अख्तर को जाने माने शायर कैफी आज़मी को श्रद्धांजलि देने वाले एक सम्मेलन में शिरकत करने के लिए आमंत्रित किया है।

आर्ट्स काउंसिल के एक पदाधिकारी ने मंगलवार को कहा कि हमने कैफ़ी आज़मी की बेटी शबाना आज़मी और उनके पति जावेद अख्तर को भारत के कुछ अन्य जानी-मानी तहज़बी शख्सियतों के साथ इस कार्यक्रम के लिए आमंत्रित किया है।

उन्होंने कहा कि अख्तर और आज़मी ने पुष्टि की है कि वे कार्यक्रम के लिए कराची आएंगे। यह कार्यक्रम 23 और 24 फरवरी को आर्ट्स काउंसिल में होगा। दंपति कार्यक्रम को संबोधित करेंगे।

काउंसिल के सचिव एज़ाज फारूकी ने कहा कि यह भारत के उल्लेखनीय और लोकप्रिय लेखकों, शायरों और कलाकारों के लिए अपने पाकिस्तानी समकक्षों के साथ बातचीत करने का एक शानदार मौका है।

Web Title: shabana azmi and javed akhtar will participate in the conference on kaifi azmi in pak

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे