प्रभास के फिल्म 'साहो' के सेट से हुई तस्वीरें लीक, देखें

By स्वाति सिंह | Published: May 2, 2018 03:41 PM2018-05-02T15:41:07+5:302018-05-02T15:41:07+5:30

इन तस्वीरों को देखकर यह फिल्म एक्शन से भरपूर होगी। इसमें प्रभास एक पॉवर फुल बाइक के साथ एक्‍शन मोड में दिखे हैं।

See photos taken from Prabhas' set of 'saaho' | प्रभास के फिल्म 'साहो' के सेट से हुई तस्वीरें लीक, देखें

प्रभास के फिल्म 'साहो' के सेट से हुई तस्वीरें लीक, देखें

मुंबई, 2 मई: बाहुबली के अभिनेता प्रभास आगली फिल्म 'साहो' की कुछ तस्वीरें लीक हुई हैं। इन तस्वीरों को देखकर यह फिल्म एक्शन से भरपूर होगी। इसमें प्रभास एक पॉवर फुल बाइक के साथ एक्‍शन मोड में दिखे हैं।

 

गौरतलब है कि फिल्म बाहुबली के बाद से प्रभास पर सबकी नजरे टिकी रहती हैं। फिल्म 'साहो' एक एक्शन फिल्म है, इसमें जबरदस्त एक्शन स्टंट्स होने की उम्मीद है। दुबई में बता दें कि इस फिल्म के चेज़ सिक्वेंस को दुबई में शूट किया जा रहा है। इस फिल्म का बजट लगभग 200 करोड़ रुपये है।  इस फिल्म के निर्देशक सुजीत रेड्डी हैं।  यह फिल्म हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलुगु में भी बन रही है।

गौरतलब है कि यह फिल्म प्रभास की बॉलीवुड में पहली फिल्म है ।  इस फिल्म में श्रद्धा कपूर, नील नितिन मुकेश, मंदिरा बेदी, जैकी श्रॉफ और महेश मांजरेकर भी हैं।  बताया जा रहा है कि इस फिल्म में अंडरवाटर सीन के लिए प्रभास ने स्कूबा डाइविंग की ट्रेनिंग भी ली है। 

बीते दिनों इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रही श्रद्धा कपूर की तस्वीरे लीक हुई थी। जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था।  

Web Title: See photos taken from Prabhas' set of 'saaho'

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे