उदयपुर में इंजॉय करती दिखी सारा अली खान, एक से बढ़कर एक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

By वैशाली कुमारी | Published: October 5, 2021 07:32 PM2021-10-05T19:32:09+5:302021-10-05T19:33:31+5:30

इस शहर में अभिनेत्री अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। सारा अली खान उदयपुर में खूब मस्ती कर रही हैं और इस बात की गवाही सोशल मीडिया की तस्वीरें दे रही हैं।

Sara Ali Khan was seen enjoying in Udaipur, more than one pictures went viral on social media | उदयपुर में इंजॉय करती दिखी सारा अली खान, एक से बढ़कर एक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

सारा अली खान

Highlights सारा फिल्म 'अतरंगी रे' में दो बड़े दिग्गज स्टार अक्षय कुमार और धनुष के साथ नजर आने वाली हैंफिल्म मेकर आनंद एल रॉय और भूषण कुमार निर्देशित फिल्म अतरंगी रे नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सारा अली खान इन दिनों छुट्टियों पर हैं और इस बार उन्होंने ट्रैवलिंग के लिए राजस्थान के खूबसूरत शहर उदयपुर को चुना है। इस शहर में अभिनेत्री अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। सारा अली खान उदयपुर में खूब मस्ती कर रही हैं और इस बात की गवाही सोशल मीडिया की तस्वीरें दे रही हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन तस्वीरों में सारा को एंजॉय करते हुए देखा जा सकता है। 

हाल ही में शेयर की गई तस्वीर में सारा को लेक के किनारे बैठा देखा गया इस दौरान सारा ने सफेद और पर्पल रंग का कुर्ता पहना हुआ था। वहीं उन्होंने सफेद दुपट्टे और चांदी के झूमके उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे थे। आपको बता दें कि सारा एकलिंग जी मंदिर भी गई थी और वहां की तस्वीरें जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हुई।


अभिनेत्री इस ट्रिप से पहले मालदीव और लद्दाख भी जा चुकी हैं और वहां पर उन्होंने एक से बढ़कर एक फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किए थे। 

वहीं अगर सारा अली खान के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो सारा फिल्म 'अतरंगी रे' में दो बड़े दिग्गज स्टार अक्षय कुमार और धनुष के साथ नजर आने वाली हैं। फिल्म मेकर आनंद एल रॉय और भूषण कुमार निर्देशित फिल्म अतरंगी रे नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी।

Web Title: Sara Ali Khan was seen enjoying in Udaipur, more than one pictures went viral on social media

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे