OMG! मां की फिल्म के रीमेक में दिखेगी ये ग्लैमरस एक्ट्रेस, नाम जानकर हैरान रह जाएंगे आप

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 6, 2020 05:20 PM2020-02-06T17:20:14+5:302020-02-06T17:35:19+5:30

सारा इससे पहले पापा सैफ अली खान की फिल्म जवानी जानेमन का ऑफर ठुकरा चुकी हैं। सारा जल्द ही लव आज कल फिल्म में नजर आएंगी

sara ali khan to play role in amrita singhs chameli ki shaadi remake | OMG! मां की फिल्म के रीमेक में दिखेगी ये ग्लैमरस एक्ट्रेस, नाम जानकर हैरान रह जाएंगे आप

OMG! मां की फिल्म के रीमेक में दिखेगी ये ग्लैमरस एक्ट्रेस, नाम जानकर हैरान रह जाएंगे आप

Highlightsबॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने बहुत कम समय में फैंस के बीच अपनी एक खास पहचान बना ली है सारा ने फिल्म केदारनाथ से अपने करियर की शुरुआत की थी

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने बहुत कम समय में फैंस के बीच अपनी एक खास पहचान बना ली है। सारा ने फिल्म केदारनाथ से अपने करियर की शुरुआत की थी। सारा की पहली फिल्म से ही जमकर तारीफ की गई थी। इस फिल्म के बाद से सारा ने अपने करियर में कभी पीछे पलटकर नहीं देखा था। केदारनाथ के बाद सारा रणवीर सिंह के साथ सिंबा फिल्म में नजर आईं थीं।

अब सारा को एक के बाद एक धमाकेदार फिल्म मिलती जा रही हैं। फिल्म फेयर की खबर के अनुसार  जल्द ही सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह की सुपर-डुपर हिट फिल्म चमेली की शादी के रीमेक में भी नजर आने वाली है।

खबर के अनुसार सारा जल्द की इस खास फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर देंगी। रिपोर्ट के मुताबिक  सारा अली खान ने इस फिल्म को करने के लिए हामी तो नहीं भरी है क्योंकि उन्हें लगता है कि वह इस फिल्म के लीड रोल के साथ न्याय नहीं कर पाएंगी। खैर से ये आने वाला वक्त बताएगा कि सारा इस फिल्म के लिए हामी भरेंगी कि नहीं।

सारा इससे पहले पापा सैफ अली खान की फिल्म जवानी जानेमन का ऑफर ठुकरा चुकी हैं।  सारा जल्द ही लव आज कल फिल्म में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके अपोजिट कार्तिक आर्यन नजर आएंगे। ये फिल्म 14 फरवरी को पर्दे पर पेश की जाएगी।

इसके अलावा सारा अली खान अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और धनुष के साथ आनंद एल रॉय की फिल्म अतरंगी और वरुण धवन के साथ कुली नम्बर वन में नजर आने वाली है।

English summary :
Sara Ali Khan next upcoming movie will be the remake of her mother Amrita Singh's super-duper hit film Chameli ki Shaadi.


Web Title: sara ali khan to play role in amrita singhs chameli ki shaadi remake

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे