शादी को लेकर बोलीं सारा अली खान- ऐसा लड़का बनेगा लाइफ पार्टनर जो मां संग रहने को हो तैयार

By मनाली रस्तोगी | Published: June 22, 2022 09:36 PM2022-06-22T21:36:03+5:302022-06-22T21:36:37+5:30

सारा अली खान ने कहा कि वो एक ऐसे लड़के से शादी करेंगी जो उनकी मां के साथ रहने को तैयार से हो। सारा ने ये भी कहा कि उन्हें हर काम के लिए अपनी मां के लिए जरूरत होती है। 

Sara Ali Khan Says She’ll Marry A Man Who Is Ready To Move In With Amrita Singh | शादी को लेकर बोलीं सारा अली खान- ऐसा लड़का बनेगा लाइफ पार्टनर जो मां संग रहने को हो तैयार

शादी को लेकर बोलीं सारा अली खान- ऐसा लड़का बनेगा लाइफ पार्टनर जो मां संग रहने को हो तैयार

Next
Highlightsसारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।उन्हें अक्सर ही अपनी मां अमृता सिंह और छोटे भाई इब्राहिम अली खान के साथ पोस्ट्स शेयर करते हुए देखा जाता है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने बेहद कम समय में फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक पहचान बना ली है। अब सारा की गिनती बी-टाउन की बेहतरीन अभिनेत्रियों में होती है। यही नहीं, अब वो एक कांफिडेंट और मैच्योर एक्ट्रेस हो गई हैं। वैसे सारा एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ एक शानदार फैमिली पर्सन भी हैं। उन्हें अक्सर अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा जाता है।

इसी क्रम में एक्ट्रेस को अपनी मां और एक्ट्रेस अमृता सिंह के बारे में बात करते हुए देखा गया। Etimes को दिए एक इंटरव्यू में सारा ने कहा कि मेरी औकात नहीं है मम्मी से दूर भागने की। कहीं भी भाग जाओ घर तो वहीं जाना है रोज। उन्होंने ये भी कहा कि वो एक ऐसे लड़के से शादी करेंगी जो उनकी मां के साथ रहने को तैयार से हो। सारा ने ये भी कहा कि उन्हें हर काम के लिए अपनी मां के लिए जरूरत होती है। 

बताते चलें कि सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उन्हें अक्सर ही अपनी मां अमृता सिंह और छोटे भाई इब्राहिम अली खान के साथ पोस्ट्स शेयर करते हुए देखा जाता है। वहीं, एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही विक्की कौशल के साथ रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वो गैसलाइट में भी विक्रांत मैसी के साथ नजर आएंगी।

Web Title: Sara Ali Khan Says She’ll Marry A Man Who Is Ready To Move In With Amrita Singh

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे