Sara Ali Khan said David Dhawan sir was angry at Varun Dhawan vented on me | जब बेटे वरुण की गलती पर गुस्से से आग बबूला हो गए थे डेविड धवन, फिर सारा अली खान पर निकाली भड़ास
वरुण धवन और एक्ट्रेस सारा अली खान। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsइस फिल्म की शूटिंग के दौरान सारा अली खान को डेविड धवन के गुस्से का शिकार होना पड़ा था। फिल्म के ट्रेलर देखने से पता चलता है कि फिल्म पूरी तरह से गोविंदा की 'कुली नं. 1' की कॉपी है। सोशल मीडिया पर फैंस ट्रेलर को लेकर लगातार अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

हाल ही में फिल्म कुली नंबर वन का ट्रेलर रिलीज किया गया है। इस ट्रेलर को देखने के बाद फैंस लगातार इसकी आलोचना कर रहे हैं। गोविंदा की सुपरहिट फिल्म की हूबहू कॉपी करना कई फैंस को अच्छा नहीं लगा। वह लगातार सोशल मीडिया पर वरुण धवन, सारा अली खान और डेविड धवन को ट्रोल कर रहे हैं। कुली नंबर 1 अमेजन प्राइम वीडियो पर 25 दिसंबर को रिलीज होगी। 

ट्रेलर लॉन्च के दौरान एक्ट्रेस सारा अली खान ने बीते दिनों की कुछ बातों का जिक्र किया। उन्होंने बताया कि कैसे वरुण धवन के कारण एक बार उन्हें डेविड धवन के गुस्से का सामना करना पड़ा था। सारा ने बताया कि सेट पर डायरेक्टर डेविड धवन अपने बेटे और फिल्म के हीरो वरुण धवन पर काफी गु्स्सा थे लेकिन सारी की सारी नाराजगी मेरे पर निकाल दी। 

सारा ने कहा कि हम मैं तो रस्ते से जा रहा था गाने की शूटिंग कर रहे थे। इस दौरान डेविड गुस्सा हो गए और वह मुझ पर चिल्लाने लगे। हालांकि, मैं गाने को शूट करने के लिए तैयार थी, लेकिन वरुण को टाइम लग रहा था। लेकिन वरुण धवन ने सारा गुस्सा मुझ पर ही निकाल दिया। हालांकि बाद में सब सही हो गया और हमने अच्छी तरह से गाने की शूटिंग को खत्म किया। 

फिल्म के ट्रेलर में डांस, रोमांस, मस्ती, कॉमेडी और एक्शन का फुल डोज डाला गया है। पुरानी वाली  'कुली नं. 1' के कई गानों को भी इसमें कॉपी किया गया है। ट्रेलर में जो बस एक फर्क देखने को मिल रहा है वह यह है कि पहली फिल्म में गोविंदा जहां बस अड्डे के कुली बनते हैं, वरुण धवन एक रेलवे स्टेशन के एक कुली का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में वरुण धवन, सारा अली खान और परेश रावल अहम रोल में दिखाई देंगे। 

Web Title: Sara Ali Khan said David Dhawan sir was angry at Varun Dhawan vented on me

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे