Video: सारा अली खान ने 'मां' करीना को लेकर कही ये बात, कार्तिक पर फिर दिया बयान

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 22, 2019 11:34 AM2019-01-22T11:34:20+5:302019-01-22T11:34:20+5:30

इस पूरे इंटरव्यू के आने से पहले की कुछ क्लिप पेश की गई हैं जिनके मुताबित सारा ने कहा कि आपको नहीं लगता कि मैं सिंगल हूं।

sara ali khan reaction when asked about stepmother kareena kapoor | Video: सारा अली खान ने 'मां' करीना को लेकर कही ये बात, कार्तिक पर फिर दिया बयान

Video: सारा अली खान ने 'मां' करीना को लेकर कही ये बात, कार्तिक पर फिर दिया बयान

सारा अली खान ने बॉलीवुड में कदम रखने के बाद बैक टू बैक दो हिट फिल्में दे दी है। ऐसे में अब वह इंटरवयू भी दे रही हैं। ऐसे में वह फिल्मफेयर को हाल ही में इंटरव्यू देने पहुंची जहां कई तरह के खुलासे उन्होंने किए हैं। इस दौरान सारा ने चैट शो में अपनी सौतेली मां करीना कपूर के बारे में रिएक्शन दिया। 

जब शो के दौरान सारा से पूछा गया कि उन्हें कैसा लगता है कि 'पू' उनकी सैतेली मां हैं। इस पर वह काफी हंसी। सारा ने बताया कि वह  वह करीना की इतनी दीवानी थीं कि लोग कहते थे कि वह उनकी जिंदगी में आए। करीना उनकी जिंदगी में आ गईं। सारा कई बार कह चुकी हैं कि वह फिल्म कभी खुशी, कभी गम में करीना कपूर के किरदार पू की बहुत बड़ी फैन हैं।  

कार्तिक पर बोलीं

इस पूरे इंटरव्यू के आने से पहले की कुछ क्लिप पेश की गई हैं जिनके मुताबित सारा ने कहा कि आपको नहीं लगता कि मैं सिंगल हूं। जब कार्तिक पर उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वह काफी क्यूट हैं।


इनको कर रही हैं डेट

 बैक टू बैक हिट देने के बाद अब हर किसी की निगाह उन पर है, लेकिन अब सारा को लेकर एक ऐसी खबर सामने आ रही है जिससे कइयों का दिल टूटने वाला है। स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के मुताबिक सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। 21 जनवरी को सुशांत के बर्थडे को सेलीब्रेट करने के लिए सारा स्पेशली देहरादून से वापस आईं । वह सुशांत को सरप्राज देने के लिए अपने साथ केक भी लेकर मिड नाइट पहुंचीं थीं। इस खास मौके पर दोनों स्टार्स डिनर डेट पर गए । दोनों की रियल लाइफ केमेस्ट्री देख ये कयास लगाए जा रहे हैं कि ये बॉलीवुड के नए लवबर्ड्स हैं । हांलाकि ये खबर कितनी सही है इस बारे में अभी नहीं कहा जा सकता है। 

Web Title: sara ali khan reaction when asked about stepmother kareena kapoor

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे