सारा अली खान के बचपन की ये तस्वीर जीत लेगी आपका दिल, पापा सैफ भी हैं फोटो में मौजूद

By मेघना वर्मा | Published: February 7, 2019 01:53 PM2019-02-07T13:53:29+5:302019-02-07T13:53:29+5:30

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मेंहदी आर्टिस्ट वीना नागड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है। इस फोटो में छोटी सारा अली खान सलवार कमीज और चुन्नी में दिख रही हैं।

sara ali khan photo with his daddy saif ali khan viral gone viral, see pictures | सारा अली खान के बचपन की ये तस्वीर जीत लेगी आपका दिल, पापा सैफ भी हैं फोटो में मौजूद

सारा अली खान के बचपन की ये तस्वीर जीत लेगी आपका दिल, पापा सैफ भी हैं फोटो में मौजूद

सारा अली खान बॉलीवुड की कुछ उन गिनी-चुनी अदाकाराओं में से एक हैं जो अपने डेब्यू से पहले ही लोगों की जुबान पर चढ़ गई थीं। सैफ अली खान और श्वेता सिंह की बेटी सारा अली खान कैमरे के सामने जितनी नैचुरल है उतनी ही अट्रेक्टिव और स्मार्ट भी किसी भी सवाल का जवाब बेहद ही स्मार्टली तरीके से देती हैं। सारा अली खान की एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो में बेबी सारा डैडी सैफ के साथ दिखाई दे रही हैं।

फैन ने शेयर की तस्वीर

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मेंहदी आर्टिस्ट वीना नागड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है। इस फोटो में छोटी सारा अली खान सलवार कमीज और चुन्नी में दिख रही हैं। सारा के पीछे उनके पापा सैफ अली खान भी दिखाई दे रहे हैं। सारा अली खान आंखों से ही बेहद नॉटी लग रही हैं। 

फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाली सारा अली खान के बारे में खबर थी कि जल्द ही वो बाघी 3 में टाइगर श्रॉफ के अपोजिट दिखाई दे सकती हैं। मगर एक्ट्रेस ने इस खबर को झूठला दिया है। वहीं सारा के पापा सैफ अली खान के साथ लव आज कल 2 में भी काम करने के चर्चे आए थे मगर अब इस खबर को जूठ बताया जा रहा है। 
 

Web Title: sara ali khan photo with his daddy saif ali khan viral gone viral, see pictures

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे