Video: सारा अली खान मालदीव में कर रही है छुट्टियां एंजॉय, देखें हवा में झूलते हुए सारा का वीडियो

By अनुराग आनंद | Published: January 23, 2021 12:32 PM2021-01-23T12:32:40+5:302021-01-23T12:36:11+5:30

सारा अली खान, उनकी मां अमृता सिंह और उनके छोटे भाई इब्राहिम अली खान मालदीव में छुट्टियां एंजॉय कर रहे हैं।

Sara Ali Khan is 'swinging into the weekend like'. See her latest video and photos | Video: सारा अली खान मालदीव में कर रही है छुट्टियां एंजॉय, देखें हवा में झूलते हुए सारा का वीडियो

मालदीव में छुट्टियां मना रही सारा अली खान का वीडियो वायरल (फाइस फोटो)

Highlightsसेंट रेगिस में व्हेल बार से भी सारा ने एक तस्वीर साझा की है।इससे पहले एक्ट्रेस सारा अली खान का मालदीव में साइकलिंग करते हुए भी एक वीडियो वायरल हुआ था।

नई दिल्ली: छुट्टी हो या ना हो लेकिन एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा एक्टिव रहती हैं। वह हर रोज अपने व्यस्त दिनचर्या से भी समय निकालकर फिट रहने के लिए योगा व जिम आदि जरूर करती हैं।

इस समय सारा अली खानमालदीव में छुट्टियां मना रही हैं, लेकिन यहां भी वह योगा करते नजर आई हैं। इस वीडियो को खुद सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है।

अब नए वीडियो में सारा ने एक वीडियो क्लिप साझा किया है। इसमें सारा ने लिखा है कि सप्ताहांत में झूलते हुए। इस वीडियो को साझा करते हुए सारा ने @stregismaldives @ncstravels @stregismaldives #liveexquisite का इस्तेमाल किया है।

इससे पहले एक्ट्रेस सारा अली खान का मालदीव में साइकलिंग करते हुए भी एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में सारा अली खान साइकलिंग करती नजर आ रही थीं। वीडियो को एक्ट्रेस ने स्टोरी पर शेयर किया था।

इस वीडियो में सारा अली खान व्हाइट प्रिंटिड आउटफिट पहनकर रात रात के समय साइकलिंग कर रही थी।

दरअसल, अपनी मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान के साथ मालदीव के एक रिजॉर्ट में छुट्टियां मना रही सारा अली खान ने सुबह के समय हवा में झूलकर एक खास तरह से योगा करते समय अपना यह वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा किया है। 

इसके साथ ही सारा ने इस खूबसूरत द्वीप से कुछ तस्वीरें भी साझा की है। सेंट रेगिस में व्हेल बार से भी सारा ने एक तस्वीर साझा की है।

Web Title: Sara Ali Khan is 'swinging into the weekend like'. See her latest video and photos

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे