सुशांत सिंह और सारा अली खान की फिल्म 'केदारनाथ' का पोस्टर हुआ रिलीज, त्रासदी के बीच प्यार की है कहानी

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 30, 2018 09:53 AM2018-10-30T09:53:41+5:302018-10-30T09:53:41+5:30

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की पहली फिल्म केदरनाथ का फर्स्ट पोस्टर रिलीज हो गया है। फिल्म में उनके साथ लीड रोल में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत नजर आने वाले हैं।

sara ali khan and sushant singh rajput starrer kedarnath first poster was unveiled | सुशांत सिंह और सारा अली खान की फिल्म 'केदारनाथ' का पोस्टर हुआ रिलीज, त्रासदी के बीच प्यार की है कहानी

सुशांत सिंह और सारा अली खान की फिल्म 'केदारनाथ' का पोस्टर हुआ रिलीज, त्रासदी के बीच प्यार की है कहानी

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की पहली फिल्म केदरनाथ का फर्स्ट पोस्टर रिलीज हो गया है। फिल्म में उनके साथ लीड रोल में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत नजर आने वाले हैं। इस पोस्टर को खुद सारा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। पोस्टर ने आते ही सोशल माीडिया पर धमाल मचा दिया है।

निर्देशक अभिषेक कपूर की यह फिल्म इसी साल 7 दिसम्बर को रिलीज होने वाली है। इतना ही नहीं फिल्म का टीजर 30 अक्टूबर को फैंस के सामने पेश किया जाएगा। पहले कहा गया था कि फिल्म 30 नवंबर को पर्दे पर रिलीज होगी लेकिन पोस्टर से साफ हो गया है कि पर्दे पर 7 दिसंबर को फिल्म रिलीज होगी।


फिल्म केदरानाथ की बात करें तो इस फिल्म में सुशांत सिंह पिट्ठू का रोजगार करने वाले आदमा का रोल कर रहे हैं जो केदरनाथ के दर्शन करने आए लोगों को पीठ पर सवार कर के भगवान के दर्शन करवाता है वहीं सारा अली खान श्रद्धालु का रोल कर रही हैं जो केदारनाथ के दर्शन करने आई होती है।

फिल्म पूरी तरह से एक लव स्टोरी है, जो उत्तराखंड में आए बाढ़ के बैकग्राउंड पर बनी है। इस फ‍िल्‍म को रॉनी स्क्रूवाला और प्रज्ञा कपूर मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। फ‍िल्‍म की शूट‍िंग उत्‍तराखंड में हुई है। अब पोस्टर के बाद फैंस को फिल्म के टीजर और ट्रेलर का भी बेसब्री से इंतजार है।

Web Title: sara ali khan and sushant singh rajput starrer kedarnath first poster was unveiled

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे