दिल्ली की सड़कों पर कार्तिक के साथ बाइक राइडिंग इंजॉय करते दिखीं सारा अली खान, वीडियो की वजह से हुईं ट्रोल

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: March 19, 2019 08:37 AM2019-03-19T08:37:56+5:302019-03-19T08:37:56+5:30

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की जोड़ी इन दिनों काफी चर्चा में है

sara ali khan and kartik aaryan spotted riding a bike in delhi | दिल्ली की सड़कों पर कार्तिक के साथ बाइक राइडिंग इंजॉय करते दिखीं सारा अली खान, वीडियो की वजह से हुईं ट्रोल

दिल्ली की सड़कों पर कार्तिक के साथ बाइक राइडिंग इंजॉय करते दिखीं सारा अली खान, वीडियो की वजह से हुईं ट्रोल

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की जोड़ी इन दिनों काफी चर्चा में है. दोनों इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आजकल 2' में साथ काम कर रहे हैं. इन दिनों दिल्ली में इस फिल्म की शूटिंग जोर-शोर से चल रही है और आए दिन सेट से कई तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं.

अब सारा और कार्तिक का नया वीडियो सामने आया है. इसमें सारा कार्तिक के साथ बाइक पर बैठी नजर आ रही है. लग रहा है कि यह वीडियो फिल्म का ही एक सीक्वेंस होगा. इसमें दोनों की जोड़ी काफी अच्छी लग रही है और कई लोगों ने उन्हें लाइक भी किया है. लेकिन कुछ लोगों ने इस वीडियो की वजह से सारा को जमकर ट्रोल किया.

यही नहीं, उन्हें कुछ नसीहतें भी दी हैं. ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि सारा बाइक पर बिना हेलमेट के बैठी हुई हैं. ऐसे में लोगों ने सारा को बताया कि सुरक्षा के लिहाज से उन्हें भी हेलमेट लगाना चाहिए, बिना हेलमेट के बाइक की सवारी नहीं करनी चाहिए. कुछ लोग इसे बैड पीआर कह रहे हैं तो कुछ लोगों का मानना है कि सारा सोसाइटी को गलत मैसेज दे रही हैं.

Web Title: sara ali khan and kartik aaryan spotted riding a bike in delhi

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे