सारा-कार्तिक की रोमांटिक फोटो शेयर कर इम्तियाज अली ने रिवील किया फिल्म का टाइटल, जानें क्या है खास नाम?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 5, 2019 09:47 AM2019-07-05T09:47:19+5:302019-07-05T09:47:19+5:30

सारा और कार्तिक फिल्म से जुड़ी कई फोटो शेयर कर चुकी हैं। अब फिल्म के डायरेक्टर इम्तियाज अली ने एक रोमांटिक फोटो सारा और कार्तिक ने अपने सोशल अकाउंट पर शेयर की है।

sara ali khan and kartik aaryan romantic photo imtiaz ali share | सारा-कार्तिक की रोमांटिक फोटो शेयर कर इम्तियाज अली ने रिवील किया फिल्म का टाइटल, जानें क्या है खास नाम?

सारा-कार्तिक की रोमांटिक फोटो शेयर कर इम्तियाज अली ने रिवील किया फिल्म का टाइटल, जानें क्या है खास नाम?

Highlightsकार्तिक आर्यन और सारा अली खान जल्द एक साथ नजर आने वाले हैं। । सारा अली खान ने फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की थीं और बताया था कि वो ये यादें जिंदगीभर संभालकर रखेंगी।

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान जल्द एक साथ नजर आने वाले हैं। हाल ही में दोनों स्टार्स ने इम्तियाज अली की फिल्म की शूटिंग पूरी की है। सारा अली खान ने फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की थीं और बताया था कि वो ये यादें जिंदगीभर संभालकर रखेंगी।

 सारा और कार्तिक फिल्म से जुड़ी कई फोटो शेयर कर चुकी हैं। अब फिल्म के डायरेक्टर इम्तियाज अली ने एक रोमांटिक फोटो सारा और कार्तिक ने अपने सोशल अकाउंट पर शेयर की है। इस फोटो के साथ ही इशारों इशारों में डायरेक्टर ने फिल्म का नाम भी फैंस के सामने पेश कर दिया है।

इम्तियाज अली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा है, ये फिल्म की ऑक्सीजन हैं, जो #आजकल को सांस देती हैं। इस पोस्ट से कयास लगाया जा रहा है कि इस फिल्म का नाम आजकल होने वाला है।हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।


 दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान की लव आज कल के सीक्वल में सारा और कार्तिक ने साथ में काम किया है। ये फिल्म ये रोमांटिक ड्रामा बेस होगी। इसमें सारा और कार्तिक पहली बार इश्क फरमाते नजर आएंगे। ये फिल्म अलगे साल वैलेंटाइन डे पर रिलीज होगी।

Web Title: sara ali khan and kartik aaryan romantic photo imtiaz ali share

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे