Sapna Choudhary Song Viral: सपना चौधरी ने 'मुछा ते डरगी' से जीता फैंस का दिल, वीडियो को मिल रहा लोगों का जबरदस्त प्यार

By अमित कुमार | Published: July 24, 2020 02:28 PM2020-07-24T14:28:07+5:302020-07-24T14:36:21+5:30

सपना चौधरी के डांस के दीवानों की कमी नहीं है। हरियाणा ही नहीं पूरे देश में सपना चौधरी की बड़ी फैन फॉलोइंग मौजूद है, जो उनकी गानों का बेसब्री के साथ इंतजार करते रहते हैं।

Sapna Choudhary Song Viral Muchha Se Dargi Tashan Haryanvi fans like very much | Sapna Choudhary Song Viral: सपना चौधरी ने 'मुछा ते डरगी' से जीता फैंस का दिल, वीडियो को मिल रहा लोगों का जबरदस्त प्यार

वीडियो देख दीवाने हुए फैंस। (फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

Highlightsसपना चौधरी का गाना 'मुछा ते डरगी ' यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। सपना का यह सीधा-सादा अंदाज फैंस को खूब भा रहा है और वह सोशल मीडिया पर लगातार उनकी तारीफ कर रहे हैं।

हरियाणवी सिंगर, डांसर और एक्ट्रेस सपना चौधरी अपने डांस से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती रहती हैं। सोशल मीडिया पर सपना के फैंस की तादाद भी बड़ी मात्रा में है। यही वजह है कि फैंस के दिलों पर राज करने वाली डांसर सपना चौधरी हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। लोग बेसब्री के साथ सपना के नए गाने का इंतजार करते हैं। रिलीज होते ही सपना के गानों की डिमांड आसमान छूने लगती है। 

इन दिनों उनका एक गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, सपना चौधरी का गाना  'मुछा ते डरगी ' यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। वीडियो को अबतक लाखों बार देखा जा चुका है। बेहद ही सिंपल लुक में नजर आ रही सपना फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचने में सफल रही है। सपना का यह सीधा-सादा अंदाज फैंस को खूब भा रहा है और वह सोशल मीडिया पर लगातार उनकी तारीफ कर रहे हैं।

वीडियो देख दीवाने हुए फैंस

इस गाने में सपना नीले सूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। यूट्यूब पर मौजूद टशन हरियाणवी के ऑफिशियल चैनल पर इसे अपलोड किया गया। इस गाने में सपना एक अलग अंदाज में ही नजर आ रही हैं। इस गाने के लिरिक्स काफी अच्छे हैं। गाने को विनू गॉड, सुशीला थक्कर ने गाया है। वहीं, गाने के बोल कृष्णा धुंडवा ने लिखे हैं। 

इस वजह से भी सुर्खियों में सपना

सपना अपनी निजी जिंदगी के कारण भी चर्चा में हैं। सपना ने अपने सभी चाहने वालों का दिल तोड़ दिया है। दरअसल सपना चौधरी ने कुछ महीने पहले ही सगाई कर ली थी और एक्ट्रेस जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली है। खबर के अनुसार सपना चौधरी ने वीर साहू के साथ गुपचुप तरीके से सगाई कर ली थी। दोनों ने अपनी सगाई को पूरी तरह से प्राइवेट रखा था।


 

Web Title: Sapna Choudhary Song Viral Muchha Se Dargi Tashan Haryanvi fans like very much

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे