Sanjay Mishra Movie Retro song Tim Tim by Bappi Lahiri from Kaamyaab is release | संजय मिश्रा की फिल्म 'कामयाब' का 'टिम टिम टिम' गाना रिलीज, फैंस को आई रेट्रो दौर की याद
बॉलीवुड एक्टर संजय मिश्रा। (फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट/यू-ट्यूब)

Highlights दिग्गज प्लेबैक सिंगर बप्पी लहरी ने इस गाने में अपनी आवाज दी है। 'टिम टिम टिम' नामक यह गीत बॉलीवुड के रेट्रो कलाकारों को डेडिकेट किया गया है।

बॉलीवुड एक्टर संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) की अपकमिंग फिल्म 'कामयाब (Kaamyaab)' का नया गाना रिलीज कर दिया गया है। 'टिम टिम टिम' नामक यह गीत बॉलीवुड के रेट्रो कलाकारों को डेडिकेट किया गया है। दिग्गज प्लेबैक सिंगर बप्पी लहरी ने इस गाने में अपनी आवाज दी है। इस गाने को सुनकर फैंस को पुराने जमाने के गीतों की याद आ रही है। वह वीडियो के नीचे कमेंट कर गाने की तारीफ कर रहे हैं। 

कामयाब का ट्रेलर कुछ दिन पहले ही रिलीज किया गया था। दर्शकों को फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आया था। फिल्म में संजय मिश्रा, सारिका सिंह, ईशा तलवार और दीपक डोबरियाल की भूमिका अहम होगी। फिल्म में बॉलीवुड के करैक्टर अभिनेताओं से जुड़ी कड़वी-मीठी कहानी देखने मिलेगी। 

फिल्म 'आंखों देखी' में बाबू से लेकर 'गोलमाल' के बबली भाई तक संजय मिश्रा ने हर किरदार को बखूबी निभाया है। संजय मिश्रा अपने किरदार में अपनी एक अलग छाप छोड़ने के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म 'कामयाब' में भी उन्हें कामयाबी मिलेगी और यह फिल्म दर्शकों को लंबे अर्से तक याद रह जाएगी। 

Web Title: Sanjay Mishra Movie Retro song Tim Tim by Bappi Lahiri from Kaamyaab is release
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे