फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का पहला पोस्टर रिलीज, आलिया भट्ट का फर्स्ट लुक इस दिन होगा रिलीज

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 14, 2020 04:27 PM2020-01-14T16:27:21+5:302020-01-14T16:27:21+5:30

आलिया भट्ट स्टारर गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म फिल्म का टाइटल पोस्टर खुद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

sanjay leela bhansali directed and alia bhatt starrer gangubai kathiawadi title poster | फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का पहला पोस्टर रिलीज, आलिया भट्ट का फर्स्ट लुक इस दिन होगा रिलीज

फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का पहला पोस्टर रिलीज, आलिया भट्ट का फर्स्ट लुक इस दिन होगा रिलीज

Highlightsआलिया भट्ट बैक टू बैक एक से एक नायाब फिल्में करने के लिए जानी जा रही हैंएक्ट्रेस ने अपने अब तक के करियर में बहुत की शानदार फिल्मों में काम किया है

आलिया भट्ट बैक टू बैक एक से एक नायाब फिल्में करने के लिए जानी जा रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने अब तक के करियर में बहुत की शानदार फिल्मों में काम किया है। आलिया जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में नजर आएंगी। इस फिल्म का फर्स्ट लुक हाल ही में रिलीज हो गया है।

आलिया भट्ट स्टारर इस फिल्म फिल्म का टाइटल पोस्टर खुद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इस पोस्टर में एक्ट्रेस नजर नहीं आ रही हैं। पोस्टर में फिल्म का नाम इंग्लिश में लिखा नजर आ रहा है।


 इस मोशन पोस्टर को काफी सिंपल रखा गया है लेकिन इसमें भी क्रिएटिविटी की झलक देखी जा सकती है। ब्लैक बैकग्राउंड पर वाइट कलर से गंगूबाई का नाम लिखा दिखता है जिसमें अंग्रेजी के 'i' की डॉट को लाल कलर से बनाया गया है जो लाल बिंदी को दर्शाता है।

पोस्टर कुछ सेकेंड का है।  इसमें एक खास म्यूजिक का भी प्रयोग किया गया है। इसके साथ ही खुलासा किया है। 15 जनवरी को फिल्म का पहला लुक फैंस के सामने पेश किया जाएगा। गूंगूबाई की पहली झलका पाने को फैंस बेकरार हैं। बता दें कि, 'इंशाअल्लाह' के कैंसल होने के बाद संजय लीला भंसाली ने आलिया को फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के लिए कास्ट किया था।

Read in English

Web Title: sanjay leela bhansali directed and alia bhatt starrer gangubai kathiawadi title poster

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे