Video:सुजैन के पापा संजय खान ने किया खुलासा- ऋतिक से आज भी करते हैं प्यार, रिश्ता है कायम

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 2, 2018 12:28 PM2018-11-02T12:28:03+5:302018-11-02T15:28:54+5:30

लोकमत समाचार से  से बात करते हुए संजय खान ने ऋतिक रोशन और खुद के साथ के रिश्ते पर बात की। 

sanjay khan says My relationship with Hrithik still persists | Video:सुजैन के पापा संजय खान ने किया खुलासा- ऋतिक से आज भी करते हैं प्यार, रिश्ता है कायम

Video:सुजैन के पापा संजय खान ने किया खुलासा- ऋतिक से आज भी करते हैं प्यार, रिश्ता है कायम

दिग्गज एक्टर और निर्माता संजय खान की आत्मकथा 'द बेस्ट मिस्टेक्स ऑफ माई लाइफ'  हाल ही में लॉन्च हो गई है। ऐसे में उनकी किताब के लॉन्च के इस मौके पर जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्ला स्पेशल गेस्ट के तौर पर पहुंचे थे। इससे पहले लोकमत समाचार से  से बात करते हुए संजय ने ऋतिक रोशन और खुद के साथ के रिश्ते पर बात की। 

उन्होंने बताया कि उसके साथ मेरा रिश्ता आज भी कायम है। दरअसल उनसे इस दौरान जब ऋतिक को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वह तो तलाक लेकर बहुत सरप्राइज और दुखी थे। हांलाकि उसका आज तलाक हो चुका है, लेकिन मैं उसको आज भी बहुत प्यार करता हूं। उन्होंने कहा कि ऋतिक के लिए मैंने किताब भी भेजी है वह पढ़ेगा।

इस दौरान उन्होंने किताब से जुड़े कई राज खोले। लेकिन ऐसा पहली बार था जब उन्होंने ऋतिक और सुजैन के तलाक के बाद कुछ कहा है। उन्होने किताब क्यों लिखी इस बारे में भी बताया।

वहीं, किताब लॉन्च भी अब हो चुकी है। जिसमें शत्रुघ्न सिन्हा, हेमा मालिनी, दिया मिर्जा, साहिल संघा, नीलम कोठारी, समीर सोनी, सिमोन अरोरा, पूनम ढिल्लो, कबीर बेदी जैसी फिल्मी हस्तियां भी नजर आईं थीं। 

Web Title: sanjay khan says My relationship with Hrithik still persists

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे