शमशेरा के फ्लॉप होने पर छलका संजय दत्त का दर्द, कहा- लोग बिना देखे ही फिल्म का कर रहे हैं विरोध

By रुस्तम राणा | Published: July 28, 2022 05:46 PM2022-07-28T17:46:20+5:302022-07-28T17:51:26+5:30

अभिनेता संजय दत्त ने अपने सोशल मीडिया में लिखकर ये कहा है कि लोग फिल्म को बिना देखे ही विरोध कर रहे हैं। यह काफी भयानक हैं।

Sanjay Dutt writes long note on hate for Shamshera | शमशेरा के फ्लॉप होने पर छलका संजय दत्त का दर्द, कहा- लोग बिना देखे ही फिल्म का कर रहे हैं विरोध

शमशेरा के फ्लॉप होने पर छलका संजय दत्त का दर्द, कहा- लोग बिना देखे ही फिल्म का कर रहे हैं विरोध

Highlightsसंजय दत्त ने लिखा- शमशेरा और इसके निर्देशक करण मल्होत्रा के साथ खड़ा रहूंगा अपनी पोस्ट में उन्होंने फिल्म के अभिनेता रणबीर कपूर का भी किया बचावइस फिल्म में संजय दत्त ने निभाई है दरोगा शुद्ध सिंह की भूमिका

मुंबई: फिल्म 'शमशेरा' के फ्लॉफ होने पर अभिनेता संजय दत्त का दर्द सोशल मीडिया पर छलका है। इस संबंध में उन्होंने एक लंबा पोस्ट साझा किया है। अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया में लिखकर ये कहा है कि लोग फिल्म को बिना देखे ही विरोध कर रहे हैं। यह काफी भयानक हैं। इस पोस्ट में संजय दत्त ने कहा कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के खराब प्रदर्शन के बावजूद वे शमशेरा और इसके निर्देशक करण मल्होत्रा के साथ खड़े रहेंगे। 

फिल्म के निर्देशक ने 22 जुलाई को फिल्म के रिलीज होने के बाद से फिल्म को मिल रही नफरत और गुस्से को संबोधित करने के एक दिन बाद, संजय ने भी इसके बारे में बात की और कहा कि फिल्म एक दिन अपने दर्शकों को ढूंढेगी। इस फिल्म में संजय दत्त ने दरोगा शुद्ध सिंह की भूमिका निभाई है। 

सोशल मीडिया पर एक लंबा नोट साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "शमशेरा हमारा है!" उन्होंने रणबीर कपूर का भी बचाव किया, जिन्होंने फिल्म के साथ अपने करियर की पहली दोहरी भूमिका निभाई। उन्होंने लिखा, "यह खून, पसीने और आँसुओं से बनी फिल्म है। यह एक सपना है जिसे हम पर्दे पर लाए हैं। फिल्में दर्शकों को पसंद करने के लिए बनाई जाती हैं और हर फिल्म अपने दर्शकों को ढूंढती है, देर-सबेर। शमशेरा को बहुत सारे लोग नफरत कर रहे हैं। कुछ नफरत उन लोगों से आई जिन्होंने इसे देखा भी नहीं। मुझे यह भयानक लगता है कि लोग उस कड़ी मेहनत का सम्मान नहीं करते हैं जो हम सभी करते हैं।"

फिल्म निर्देशक करण मल्होत्रा को संजय ने अपने चार दशक लंबे करियर में उनके साथ काम करने वाले सर्वश्रेष्ठ निर्देशकों में से एक बताया। उन्होंने करण के 2012 के निर्देशन में बनी अग्निपथ पर साथ काम करने के समय को भी याद किया, जिसमें उन्होंने कांचा चीना की भूमिका निभाई थी। संजय ने लिखा, "करण परिवार की तरह हैं और सफलता या असफलता एक तरफ, उनके साथ काम करना हमेशा सम्मान की बात होगी। मैं हमेशा उनके साथ खड़ा हूं।"

Web Title: Sanjay Dutt writes long note on hate for Shamshera

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे