10 साल बाद फिर से राजनीति में शामिल होने पर संजय दत्त ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 27, 2019 09:22 AM2019-08-27T09:22:07+5:302019-08-27T09:22:07+5:30

संजय दत्ती की बैक टू बैक फिल्में पर्दे पर आने को तैयार हैं। ऐसे में हाल ही में एक्टर के राजनीति में शामिल होने की खबरें आई थीं, जिस पर एक्टर ने चुप्पी तोड़ी है।

sanjay dutt responded about mahadev jankar announcement | 10 साल बाद फिर से राजनीति में शामिल होने पर संजय दत्त ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

10 साल बाद फिर से राजनीति में शामिल होने पर संजय दत्त ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त के राजनीति में शामिल होने की खबरें हाल ही में आई थीं। लेकिन अब एक्टर ने इन खबरों को खारिज कर दिया है। संजय ने राजनीति नें आने से फिलहाल साफ मना कर दिया है।

हाल ही में संजय के राजनीति में शामिल होने की जानकारी महाराष्ट्र के मंत्री ने दी थी। राष्ट्रीय समाज पक्ष (आरएसपी) के संस्थापक एवं कैबिनेट मंत्री महादेव जानकर ने रविवार को बताया कि संजय दत्त पार्टी से जुड़ेंगे।

लेकिन अब संजय ने कहा है कि मैं कोई राजनीतिक पार्टी से नहीं जुड़ रहा। जानकर मेरे प्यारे दोस्त और मेरे भाई जैसे है। मैं उनको भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता हूं। इसके साथ ही संजय के पार्टी ज्वाइन करने के सभी कयासों पर विराम लग गया है।

मंत्री ने क्या था कहा 

 महादेव जानकर कहा था कि संजय उनकी पार्टी से 25 सितंबर को जुड़ेंगे।आरएसपी महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ बीजेपी की सहयोगी पार्टी है। पशुपालन एवं डेयरी विकास मंत्री जानकर ने एक कार्यक्रम में कहा है कि हमने पार्टी विस्तार के लिए फिल्मी क्षेत्र में काम शुरू कर दिया । 

इसके जरिए 25 सितंबर को अभिनेता  संजय दत्त हमारी पार्टी में शामिल होंगे।2009 में समाजवादी पार्टी से लखनऊ से लोकसभा में संजय मैदान में उतरे थे। लेकिन अवैध हथियार रखने पर कोर्ट द्वारा दोषी करार दिए जाने से वह चुनाव नहीं लड़ सके थे। 

Web Title: sanjay dutt responded about mahadev jankar announcement

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे