वेडिंग ऐनिवर्सिरी पर मान्यता दत्त ने शेयर किया क्यूट वीडियो, पत्नी के पैर दबाते नजर आए संजय दत्त

By मनाली रस्तोगी | Published: February 11, 2022 05:43 PM2022-02-11T17:43:00+5:302022-02-11T17:48:14+5:30

संजय दत्त और मान्यता दत्त की शादी को आज 14 साल पूरे हो गए हैं। ऐसे में वेडिंग ऐनिवर्सिरी के मौके पर मान्यता ने सोशल मीडिया पर एक क्यूट वीडियो शेयर किया है, जिसमें संजय दत्त अपनी पत्नी के पैर दबाते दिखाई दे रहे हैं।

Sanjay Dutt gives Maanayata Dutt foot massage | वेडिंग ऐनिवर्सिरी पर मान्यता दत्त ने शेयर किया क्यूट वीडियो, पत्नी के पैर दबाते नजर आए संजय दत्त

वेडिंग ऐनिवर्सिरी पर मान्यता दत्त ने शेयर किया क्यूट वीडियो, पत्नी के पैर दबाते नजर आए संजय दत्त

Highlightsसंजय दत्त और मान्यता दत्त की शादी को आज 14 साल पूरे हो गए हैं।वेडिंग ऐनिवर्सिरी के मौके पर मान्यता ने सोशल मीडिया पर एक क्यूट वीडियो शेयर किया है।

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) और उनकी पत्नी मान्यता दत्त (Maanayata Dutt) की शादी को 14 साल पूरे हो गए हैं। ऐसे में वेडिंग ऐनिवर्सिरी के मौके पर सोशल मीडिया पर मान्यता ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में संजू बाबा अपनी पत्नी के पैर दबाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, फैंस को ये वीडियो काफी पसंद आ रहे है और वो लगातार इसपर कमेंट कर रहे हैं। यही नहीं, कई फैंस ने तो वीडियो पर कमेंट किया है "लगे रहो मुन्ना भाई"। फैंस वीडियो को लेकर तरह-तरह के कमेंट कर रहे है।

बता दें कि मान्यता दत्त ने वीडियो को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "मेरे जितने भी अच्छे दिन हैं, वो सब आपके साथ ही बिताये हुए हैं। जो आप हैं मैं आपको उसके लिए ही प्यार करती हूं। हैप्पी एनिवर्सरी।" मान्यता के इस पोस्ट्स पर जहां कुछ फैंस ने हैप्पी एनिवर्सरी विश कर रहे हैं तो कुछ इसे बेहद क्यूट बता रहे हैं। फिलहाल, संजय दत्त के वर्क फ्रंट की बात करें तो आज ही यशराज फिल्म्स ने शमशेरा फिल्म की रिलीज डेट घोषित की है। 

इस फिल्म में संजय दत्त के अलावा रणबीर कपूर और वाणी कपूर भी नजर आने वाले हैं। वहीं, रिलीज डेट को लेकर यशराज फिल्म ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए बताया कि 22 जुलाई को बहुप्रतीक्षित फिल्म 'शमशेरा' बिग स्क्रीन पर रिलीज होने वाली है। यशराज फिल्म के 50 साल पूरे होने के मौके पर 22 जुलाई को शमशेरा रिलीज की जा रही है। ये फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु भाषा में भी रिलीज होगी। फैंस इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं।

Web Title: Sanjay Dutt gives Maanayata Dutt foot massage

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे