Sanjay Dutt admitted to Mumbai's Lilavati hospital after complaining of breathlessness | सांस लेने में तकलीफ के बाद संजय दत्त लीलावती अस्पताल में भर्ती, कराया गया कोरोना वायरस का टेस्ट
संजय दत्त को सांस लेने में तकलीफ के बाद मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। (फाइल फोटो)

Highlightsबॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त को सांस लेने में तकलीफ के बाद मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है।अस्पताल में भर्ती कराने के बाद संजय दत्त का कोरोना वायरस का रैपिड एंटीजन टेस्ट कराया गया।

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त को सांस लेने में तकलीफ के बाद मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। संजय दत्त को सांस लेने में तकलीफ के साथ साथ ऑक्सीजन लेवल कम हो रहा था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया। बताया जा रहा है कि सांस लेने में परेशानी होने के बाद संजय दत्त का कोरोना वायरस का टेस्ट भी कराया गया था, लेकिन उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है।

रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि अस्पताल में भर्ती कराने के बाद संजय दत्त का रैपिड एंटीजन टेस्ट कराया गया, जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। हालांकि इसके बाद संजय दत्त का स्वैब टेस्ट भी किया गया है, जिसकी रिपोर्ट आना बाकी है।

संजय दत्त ने खुद ट्वीट कर दी अपने स्वास्थ्य की जानकारी

अस्पताल में भर्ती होने के बाद संजय दत्त ने खुद ट्वीट कर अपने स्वास्थ्य की जानकारी दी और बताया कि अब वो ठीक हैं। इसके साथ ही संजय दत्त ने यह भी जानकारी दी कि उनका कोरोना वायरस का टेस्ट भी निगेटिव आया है।

उन्होंने ट्वीट किया, "मैं सभी को आश्वस्त करना चाहता था कि मैं ठीक हूं। मैं फिलहाल मेडिकल ऑब्जर्वेशन में हूं और मेरी कोविड-19 की रिपोर्ट निगेटिव आई है। लीलावती अस्पताल में डॉक्टरों, नर्सों और कर्मचारियों की मदद और देखभाल से मैं एक या दो दिन में अपने घर चला जाऊंगा। आपकी शुभकामनाओं और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद।"

28 अगस्त को रिलीज होने वाली है संजय दत्त की फिल्म सड़क 2

बता दें कि संजय दत्त की लेटेस्ट फिल्म सड़क 2 इस महीने 28 तारीख को रिलीज होने वाली है, जिसे कोरोना वायरस के कारण ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर दिखाया जाएगा। यह फिल्म साल 1991 में आई फिल्म सड़क की सिक्वल है, जिसमें संजय दत्त और पूजा भट्ट ने लीड रोल निभाया था। सड़क 2 में संजय दत्त के साथ पूजा भट्ट, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर नजर आएंगे, जो महेश भट्ट के निर्देशन में बनी है। महेश भट्ट आखिरी निर्देशित फिल्म कारतूस 1999 में रिलीज हुई थी।

बच्चन परिवार ने हाल ही में कोरोना वायरस को दी है मात

बता दें कि मुंबई में कोरोना वायरस का कहर बरकरार है और हाल ही में बच्चन परिवार ने कोरोना वायरस को मात दी है। लंबे समय तक लीलावती अस्पताल में भर्ती रहने के बाद अभिषेक बच्चन शनिवार को ही ठीक होकर घर पहुंचे। इससे पहले अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय और आराध्या ने कोरोना वायरस की जंग जीती थी।

Web Title: Sanjay Dutt admitted to Mumbai's Lilavati hospital after complaining of breathlessness
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे