सुशांत की आखिरी मूवी 'दिल बेचारा' से पहले इन फिल्मों में काम कर चुकी हैं संजना सांघी, लिस्ट में रॉकस्टार भी शामिल

By मनाली रस्तोगी | Published: July 7, 2020 04:05 PM2020-07-07T16:05:29+5:302020-07-07T16:05:29+5:30

बॉलीवुड एक्ट्रेस संजना सांघी (Sanjana Sanghi) अपनी अपकमिंग फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। हालांकि, बेहद कम लोगों को इस बात की जानकारी है कि संजना ने अपने कटिंग करियर की शुरुआत रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और नरगिस फखरी (Nargis Fakhri) स्टारर फिल्म रॉकस्टार से की थी।

Sanjana Sanghi has worked in these films before Sushant Singh Rajput's last movie 'Dil Bechara' | सुशांत की आखिरी मूवी 'दिल बेचारा' से पहले इन फिल्मों में काम कर चुकी हैं संजना सांघी, लिस्ट में रॉकस्टार भी शामिल

दिल बेचारा से नहीं बल्कि रॉकस्टार से संजना सांघी ने किया था डेब्यू (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Highlightsफिल्म रॉकस्टार में उन्होंने नरगिस फखरी की बहन का किरदार निभाया थाइरफान खान के साथ भी काम कर चुकी हैं संजना सांघी

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) 24 जुलाई को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसे कम समय में सराहना मिल रही है। इस बीच फैंस फिल्म की लीड एक्ट्रेस संजना सांघी (Sanjana Sanghi) के अभिनय की भी तारीफ कर रहे हैं। फिल्म 'दिल बेचारा' में भले ही संजना लीड एक्ट्रेस के रोल में हैं, लेकिन इस फिल्म से पहले भी वो कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

रॉकस्टार

(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)
(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

संजना सांघी इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म 'दिल बेचारा' को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। मगर कम लोगों को ही इस बात की जानकारी है कि एक्ट्रेस की डेब्यू फिल्म रॉकस्टार (Rockstar) थी। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और नरगिस फखरी (Nargis Fakhri) स्टारर इस फिल्म में संजना लोगों का ध्यान नहीं खींच पाई थीं। इस फिल्म में उन्होंने नरगिस फखरी की बहन का किरदार निभाया था।

हिंदी मीडियम

(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)
(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

साल 2017 में आई फिल्म 'हिंदी मीडियम' में भी संजना ने काम किया था। उन्होंने इस फिल्म में सबा कमर के बचपन की भूमिका निभाई थी। फिल्म 'हिंदी मीडियम' में दिवंगत अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) मुख्य किरदार में थे। 

फुकरे रिटर्न्स

फिल्म 'फुकरे रिटर्न्स' में संजना सांघी कैटी के रुप में नज़र आई थीं। हालांकि, एक्ट्रेस अपनी आने वाली फिल्म 'दिल बेचारा' को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। 

Web Title: Sanjana Sanghi has worked in these films before Sushant Singh Rajput's last movie 'Dil Bechara'

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे